दहशत की रात: फायरिंग से थर्राया मधेपुरा शहर का एक वार्ड

आसन्न चुनाव के बीच शनिवार की देर रात शहर के वार्ड नंबर 3 में गोलियों की आवाज ने मुहल्ले के लोगों की नींद उड़ा दी है। मोहल्ले के लोगों के मन में यह प्रश्न उठ रहा है कि चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस आखिर है कहाँ ? 


वैसे घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोली के खोखा को जप्त करते मुहल्लावासियो को सुरक्षा भरोसा दिया है, लेकिन पुलिस की सुरक्षा देने का आश्वासन कितना सच साबित होगा यह तो वक्त बताएगा लेकिन घटना को लेकर मोहल्ले के लोगों में दहशत जरूर है ।
मालूम हो कुछ दिन पहले बदमाश ने एक कोचिंग संचालक पर गोली चलाई थी जो । उस घटना को लेकर एसपी ने कोचिंग पुलिस बल तैनात किया जो आज भी जारी है और एक बार फिर बदमाश ने फायरिंग कर लोगो की नींद उड़ा दी है ।

फायरिंग के बाद तत्काल घटना की जानकारी थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम की दी गई. थानाध्यक्ष ने तत्काल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया । स्थानीय लोगों ने चार गोली के खोखा को थानाध्यक्ष को सुपुर्द किया । थानाध्यक्ष ने घटना को लेकर एक आवेदन देने को कहा ।

घटना को लेकर सदर थानाध्यक्ष को दो दर्जन से अधिक दहशतजदा मुहल्लेवासियों ने हस्ताक्षर  कर आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है। आवेदन में लिखा है कि रात 8:30 बजे के आसपास  राजन कुमार राजू के घर के आगे एक के बाद एक सात फायरिंग की गई. गोलीबारी के वाद श्री राजू घर के बाहर निकले तो देखा कि चार बाइक पर दो दो युवक सवार थे और वह गोलीबारी करने के बाद पश्चिम की दिशा में भाग निकले । अंधेरा रहने के कारण बदमाश की पहचान नहीं हो सकी । फायरिंग से मुहल्लावासी रात भर जगे रहे ।

मुहल्लावासियों ने कहा कि चुनाव को लेकर पुलिस ने दर्जनों जगह पर चेक पोस्ट बनाया लेकिन इन चेक पोस्ट पर पुलिस नहीं रहने कारण बदमाश शहर में आते हैं, जिसका ताजा उदाहरण शनिवार की घटना है ।

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है । सम्भावित ठिकाने पर छापामारी जारी है ।


दहशत की रात: फायरिंग से थर्राया मधेपुरा शहर का एक वार्ड दहशत की रात: फायरिंग से थर्राया मधेपुरा शहर का एक वार्ड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.