मधेपुरा लोक सभा 2019: पप्‍पू यादव ने किया नामांकन, नामांकन के बाद की आशीर्वाद सभा

मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय सरंक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा लोकसभा सीट से पर्चा भर दिया है। इस बार वे अपनी पार्टी के सिंबल हॉकी स्टिक और बॉल से चुनाव लड़ेंगे। 


वहीं, नामांकन से पूर्व पप्‍पू यादव ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया। पत्‍नी व कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने भी विजय तिलक कर चुनाव में बहुमत से जीत दर्ज करने की कामना की।

नामांकन के बाद सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि मैं कोसी का बेटा हूँ । आशीर्वाद लेने आया हूँ । पांच साल मैंने सेवा किया है। इस दौरान एक – एक गलियों से 500 बार से ज्‍यादा गुजरा हूँ । सदन से सड़क तक मधेपुरा और सहरसा की जनता के लिए संघर्ष किया है। इसलिए मुझे उम्‍मीद है कि यहां की जनता अपने बेटे को आशीर्वाद देगी और बाहर से आये लोगों को बाहर ही रखने का काम करेगी। 

महागठबंधन के सवाल पर पप्‍पू यादव ने कहा कि महागठबंधन से समर्थन नहीं मिलने का मुझे कोई मलाल नहीं है। आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है। संवैधानिक संस्‍थाओं को ध्‍वस्‍त करने की कोशिश की जा रही है। परिस्थितिवश हम जिस ताकत को हराना चाहते हैं, उसके लिए महागठबंधन से एकता की उम्‍मीद की थी। 

सांसद पप्‍पू यादव ने नामांकन के बाद रास बिहारी मंडल हाई स्कूल, मधेपुरा में आशीर्वाद सभा के रूप में लोगों को संबोधित किया । उन्‍होंने कहा कि मधेपुरा – सहरसा की जनता उनके साथ चलेगी, जो इस धरती का है और यहां सुख – दुख में साथ खड़ा होता है। उनके साथ नहीं जो पांच साल में एक बार वोट लेने आते हैं। उन्‍होंने कहा कि हम आम जनों के न्‍याय के लिए लड़ते हैं। लोगों के बीच समरसता और समानता का रिश्‍ता बनाया है। हमने अस्‍पताल, रोजगार, शिक्षा, आंगनबाड़ी, लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर लड़ाई लड़ी और जेल भी गए ताकि जनता के चेहरे पर मुस्‍कुराहट आये।

नामांकन के अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानीन, रघुपति सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव  एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, मंजय लाल राय, राजीव कुमार, अमला सरदार, मो सलाम, रविन्द्र चौधरी, अरुण सिंह सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष उपस्थित थे। आशीर्वाद सभा की अध्‍यक्षता जिला अध्‍यक्ष मोहन मंडल ने की।
मधेपुरा लोक सभा 2019: पप्‍पू यादव ने किया नामांकन, नामांकन के बाद की आशीर्वाद सभा मधेपुरा लोक सभा 2019: पप्‍पू यादव ने किया नामांकन, नामांकन के बाद की आशीर्वाद सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.