महिला की हत्या कर शव मकई के खेत में फेंका, दुष्कर्म की आशंका

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के रहटा में अज्ञात लोगों द्वारा ने मंगलवार की रात बाजार से घर लौट रही 30 वर्षीया महिला का गला दबा कर हत्या कर दी गई.

परिजनों ने काफी तलाशी के बाद मकई खेत से बिना कपड़े अवस्था में महिला का शव को बरामद किया. जानकारी के अनुसार रहटा पंचायत के वार्ड संख्यां-07 मु. रहीम की पत्नी 30 वर्षीय रुखसाना खातून मंगलवार को देवारही टोला से चूड़ी बेचकर देर शाम करीब 07 बजे घर लौट रही थी. इसी बीच घर से पश्चिम बहियार के पगडण्डी पर अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और पास के मकई खेत में ले जाकर उनके साथ मारपीट की. परिजनों के अनुसार शायद रेप की घटना को अंजाम दिया फिर हत्या कर दी गई. गौरतलब हो कि जब तलक अंत्य परीक्षण में कुछ खुलासा नहीं हो जाता तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता की हत्या की क्या वजह रही होगी. देर शाम जब महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे ढूंढना प्रारंभ किया। 

समय पर नहीं पहुँचने पर महिला के तलाश में परिजन समेत जसीम आदि जुट गये परन्तु रात भर कोई पता नहीं चल सका. घर से पश्चिम के पगडण्डी के रास्ते तलाशते समय लोगों की नजर महिला के ओढ़नी पर पड़ी. ओढ़नी देखकर लोग मकई खेत पहुंचे जहां महिला के चूड़ी का ढकिया और थोड़ी दुरी पर महिला का सलवार सूट फेंका मिला और कुछ ही दुरी पर नग्न अवस्था में महिला का शव दिखाई दिया. शव देखते ही खेत में ही कोहराम मचने लगा. 

परिजनों ने घटना की सूचना थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार को देकर शव को खेत से लाकर मीरगंज-जदिया एसएच-91 पर लाकर रख दिया. जबतक थाना अध्यक्ष शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराते तबतक लोगों ने एसएच-91 को बांस बल्ला और करची रखकर जाम कर दिया और अज्ञात हत्यारे की शिनाख्त कर गिरफ़्तारी की मांग करने लगे. घटना की सूचना पाकर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी मधेपुरा वसी अहमद और प्रखंड विकास पदाधिकारी नवीन कुमार सिन्हा के पहल पर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया. 

मौके पर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी मधेपुरा ने कहा कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
महिला की हत्या कर शव मकई के खेत में फेंका, दुष्कर्म की आशंका महिला की हत्या कर शव मकई के खेत में फेंका, दुष्कर्म की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.