अभी-अभी : ट्रक के धक्के से महिला की दर्दनाक मौत, बेटे की परीक्षा रहने के कारण परिवार मधेपुरा से लौट रहा था भागलपुर

भागलपुर के दीपक ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि बेटे की परीक्षा के लिए वह ससुराल से वापस जल्दीबाजी में लौट रहा है, वहाँ वह अपनी पत्नी को खोकर पहुंचेगा.

दुर्घटनाओं का दौर चरम पर है और आज फिर एक महिला दुर्घटना का शिकार होकर दो बच्चों और पति को छोड़ दुनियाँ को अलविदा कह गई.
घटना मधेपुरा जिले के बुधमा के पास की है जहाँ दीपक के मोटरसायकिल को एक ट्रक ने धक्का मारा और दीपक की पत्नी ऋचा की मौत हो गई. 

बताया जाता है कि दीपक कुमार झा, भागलपुर जिला अंतर्गत वीरपुर थाना ग्राम भ्रमरपुर वार्ड नंबर 6 के रहने वाले थे. जो अपने पत्नी रिचा कुमारी के साथ ससुराल मुरलीगंज थानाक्षेत्र के रामपुर बलवा आए हुए थे. आज अपने मोटरसाइकिल से अपने पत्नी के और एक 5 वर्ष के बेटे को लेकर घर जा रहे थे कि बुधमा के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया. रिचा कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जिसे सदर अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. बताया गया ससुराल में इन्हें और रूकने को कहा जा रहा था पर बड़े बेटे की परीक्षा भागलपुर में रहने के कारण ये आज ही लौट रहे थे.

बताते चलें कि ख़राब सड़क NH 106 और NH 107 जानलेवा बनी हुई है और सरकार तथा जनप्रतिनिधि रोज हो रहे मौत को तमाशा मानकर देख रहे हैं.

अभी-अभी : ट्रक के धक्के से महिला की दर्दनाक मौत, बेटे की परीक्षा रहने के कारण परिवार मधेपुरा से लौट रहा था भागलपुर अभी-अभी : ट्रक के धक्के से महिला की दर्दनाक मौत, बेटे की परीक्षा रहने के कारण परिवार मधेपुरा से लौट रहा था भागलपुर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.