परिसर में रखे सैंट्रो कार में लगा दी आग, धू-धू कर जल गई कार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के वार्ड 12 शंकरपुर खाप टोला में घर में रखे एक सेंट्रो कार में गाँव के ही कुछ लोगो के द्वारा आग लगा देने का मामला प्रकाश में आया है.

जिसको लेकर पीड़ित इंद्र कुमार ने थाने में आवेदन देकर बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि में अपने घर मे सोये हुए थे. नींद में ही किसी चीज के जलने का दुर्गंध आ रहा था. जब उठ कर देखा तो घर में लगे हुंडई कंपनी की सेंट्रो कार (डी.एल. 2 W 7340) में आग लगी है और धू-धू  कर कार जल रहा है. हल्ला करने पर परिवार के लोग और आस-पड़ोस के लोगों ने दौड़कर आने पर देखा कि गाँव के ही गिरेन्द्र यादव, उमेन्द्र यादव, दिलखुश यादव हाथ में तेल का गैलन ओर आग का लुक्का लिए हुए गाड़ी जलाने का काम कर रहा है. 


परिवार के लोगों और ग्रामीणों को आते देख सभी मौके पर से भागने लगे. भागने के दौरान ग्रामीणों और परिवार के लोगों के सहयोग से गिरेन्द्र यादव को पकड़ लिया गया. लेकिन दिलखुश यादव द्वारा लोगों पर हथियार तान कर गोली चलाने की धमकी देने पर पकड़े गए गिरेन्द्र यादव को अपनी जान बचाने के लिए छोड़ दिया.

और ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी में लगे आग को समय रहते काबू कर एक बड़ा हादसा होने से बचाया जा सका. इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.
परिसर में रखे सैंट्रो कार में लगा दी आग, धू-धू कर जल गई कार परिसर में रखे सैंट्रो कार में लगा दी आग, धू-धू कर जल गई कार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.