एस एच 58 सड़क पर बढ़ा भारी वाहनों का परिचालन, जान-माल परेशान

मधेपुरा जिले में उदाकिशुनगंज भटगामा मुख्य मार्ग एस एच 58 सड़क पर बढ़ा भारी वाहनों का परिचालन तो आम लोगों की परेशानी बढ़नी तय है। ऐसे में जाम की समस्या लगी रहती है ।


बताया गया कि उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार को जड़ने वाली एन एच 31 मुख्य मार्ग के कुरसेला पुल का एक पाया क्षतिग्रस्त हो गया है जिसकी वजह से लम्बे रूट की भारी वाहन के द्वारा माल ढुलाई के लिए नौगछिया ज़ीरो माइल से चौसा उदाकिशुनगंज एस एच 58 मात्र एक विकल्प है. बाकी आप जानते ही हैं कि इस मुख्य मार्ग की हालत कितनी बदतर है. ऐसे में लगता है कि मानो किसी मासूम के ऊपर काफी भार दे दिया गया है और कब इसकी जान निकल जाए। इस वजह से जाम की समस्या बनी रहती है. 

हालाँकि पुलिस प्रशासन जाम हटाने में भले लगी रहती है पर वे भी जाम से परेशान नजर आते हैं। यह रूट सिलीगुड़ी, पूर्णिया, दालकोला, किसनगंज जैसे बड़े शहर को जोड़ती है । ऐसे में तो एन एस एस 58 की हालत पहले से ही नाजुक थी और उस नाजुक स्थिति में जाम से आमलोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। जाम में माल के फंसे रहने के साथ-साथ वहां के पैसेंजर  को भी घंटो जाम का कष्ट उठाना पड़ता है।
एस एच 58 सड़क पर बढ़ा भारी वाहनों का परिचालन, जान-माल परेशान एस एच 58 सड़क पर बढ़ा भारी वाहनों का परिचालन, जान-माल परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.