विश्वस्तरीय सेनेटरी उत्पाद पैरीवेयर के शोरूम और दुकान का हुआ उद्घाटन


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज शहर में आज गोल बाजार स्थित पैरीवेयर सेनेटरी एवं ओरिएंटल टाइल्स के एक्जक्यूटिव भव्य शोरूम जी बी सेनेटरी टाइल्स के नाम से उद्घाटन किया गया.

इस शोरूम का उद्घाटन आज पैरीवेयर के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री जाकिर अहमद द्वारा फीता काटकर किया गया किया गया.


मौके पर शोरूम शाह दुकान के प्रोपराइटर श्री प्रमोद पंसारी तथा संजीव पंसारी उपस्थित थे. पैरीवेयर के क्षेत्रीय प्रबंधक जाकिर अहमद ने मौके पर बताया कि हमारी कंपनी विश्व स्तर की सेनेटरी उत्पादों का निर्माण करती है. सभी तरह के सेनेटरी सीपी फिटिंग बाथ टब जो विश्वस्तरीय प्रोडक्ट आज के समय में है अब मधेपुरा जिले के लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध हो पाएगी और ये महानगरों की तरह उचित कीमत पर उपलब्ध करवाई जाएगी. हमारे टाइल्स एवं अन्य सामानों की गुणवत्ता बाजार में बिकने वाले सस्ते सामानों से कहीं अच्छे होते हैं.


मौके पर सुशील पंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस शहर के लिए या गौरव की बात है कि भवन निर्माण के उच्च क्वालिटी के सामानों की आपूर्ति आम लोगों तक उचित कीमत में पहुंच जाएगी. उद्घाटन के मौके पर मुरलीगंज नप अध्यक्ष श्वेत कमल और बौआ यादव ने कहा कि शहर एवं ग्रामीण इलाके में भी अब अच्छे अच्छे सुंदर अत्याधुनिक भवन का निर्माण हो रहा है. मुरलीगंज शहर में पैरीवेयर के सामान उपलब्ध हो जाने से एवं सभी तरह के टाइल्स और सभी कंपनी के टाइल्स एवं अन्य सामान आसानी से उपलब्ध हो पाएंगे. 


आज दुकान के उद्घाटन के मौके पर शिक्षक सुधांशु कुमार ने एक सुंदर आकर्षक बेसिन खरीदकर दुकान की शुरुआत में एक कदम रखा. मौके पर सुशील कुमार पंसारी, गौरी सुंदर राय, जोली कुमार, टीपु कुमार, अभिलाषा चौधरी, दीपक चौधरी, संजय चौधरी, युवा राजद प्रदेश महासचिव मनोज यादव, चिराग अग्रवाल, सुजीत जयसवाल सहित दर्जनों शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

विश्वस्तरीय सेनेटरी उत्पाद पैरीवेयर के शोरूम और दुकान का हुआ उद्घाटन विश्वस्तरीय सेनेटरी उत्पाद पैरीवेयर के शोरूम और दुकान का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.