मनाया पूर्व जिला पदाधिकारी डॉ वीरेंद्र प्रसाद यादव का जन्मदिन

मधेपुरा के पूर्व जिला पदाधिकारी डॉ वीरेंद्र प्रसाद यादव के जन्मदिवस के अवसर पर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ तथा दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल मधेपुरा के संयुक्त तत्वाधान में डॉ यादव का जन्मदिवस दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल मधेपुरा के प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया.


अवसर पर आर्ट टीचिंग पॉइंट मधेपुरा में गुलशन कुमार की देखरेख में
क्विज प्रतियोगिता आयोजित किया गया और दार्जिलिंग पब्लिक विद्यालय के बच्चों के बीच बालक बालिका वॉलीबॉल खो खो प्रतियोगिता आयोजित किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में शिवाली द्वारा स्वागत बना कर सभी का मन मोह लिया. 

मौके पर निजी विद्यालय संघ के अध्यक्ष किशोर कुमार डॉ प्रमोद कुमार पूर्व पार्षद ध्यानी यादव ग्रैंड फील्ड सिंघेश्वर  निदेशक रुपेश कुमार, कुंदन कुमार, सार्क इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के निदेशक सब्बू कुमार, आज टीचिंग पॉइंट के निदेशक गुलशन कुमार, परफेक्ट क्लास के विरेंद्र कुमार विवेक, टीपी कॉलेजिएट के प्राचार्य डॉ सुरेश कुमार भूषण, अनिल कुमार, संजय कुमार दिनकर, संयुक्त रूप से केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया.
मोबाइल के माध्यम से डॉक्टर वीरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि मधेपुरा मेरी कर्म भूमि है हमेशा कर्म भूमि के रूप में याद करता हूँ. मधेपुरा के छात्र-छात्राओं के लिए अपनी तरफ से बीपीएससी की बुक हमेशा उपलब्ध कराता हूं और करता रहूंगा. निजी विद्यालय संघ किशोर कुमार ने कहा कि डॉ यादव ने मधेपुरा की एक अपना अलग छाप छोड़ कर गए हैं जिसका परिणाम है अभी भी मधेपुरा के खिलाड़ी भी उन्हें याद करते हैं. 


कार्यक्रम का संचालन करते हुए मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने कहा की मधेपुरा के खिलाड़ियों और आम नागरिकों की सुविधा के लिए हमेशा साथ रहते हैं. मधेपुरा के खिलाड़ियों के लिए कभी भी कमी महसूस नहीं रहने देते हैं. श्री कुमार ने बताया कि आज उनके द्वारा लिखित पुस्तक का विमोचन किया गया है. पुस्तक का नाम है  प्राचीन पाटलिपुत्र  का उत्थान और पतन एवं  कौटिल्य के अर्थशास्त्र में वर्णित शासन  व्यवस्था आज के परिपेक्ष में स्मरणीय है. सभी प्रतिभागी के बीच बीपीएससी की बुक का भी वितरण किया गया. मौके पर विजेता प्रतिभागी को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के अंत में अनुमंडल पदाधिकारी वृंदालाल ने पहुंचकर जन्मदिन की शुभकामना दी.


कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक विजय कुमार सिंह, सुमित कुमार, पिंटू कुमार, सनोज कुमार, आशीष कुमार, सुनील कुमार आदि ने अग्रणी भूमिका निभाई. मौके पर जिला क्रिकेट संघ उपाध्यक्ष राजू शर्मा, अमित कुमार, अध्यक्ष भारत भूषण, शिक्षक संजीव कुमार भी मौजूद थे. (ए. सं.)
मनाया पूर्व जिला पदाधिकारी डॉ वीरेंद्र प्रसाद यादव का जन्मदिन मनाया पूर्व जिला पदाधिकारी डॉ वीरेंद्र प्रसाद यादव का जन्मदिन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.