सराहनीय कदम: पुलवामा में शहीद जवानों के लिए दिया कर्मियों ने एक दिन का वेतन

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र में भारी आक्रोश देखने को मिला। लोग शोक की लहर में डूबे रहे। आतंकियों की इस कायरता भरे हमले की कड़ी निंदा की और प्रखंड कार्यालय में श्रद्धांजलि दिया गया.

साथ ही  2 मिनट का प्रखंड कर्मी एवं थाना अध्यक्ष किशोर कुमार के द्वारा मौन रखा गया.  प्रखंड कर्मियों ने बताया कि शहीदों के लिए 1 दिन का वेतन सभी कर्मी ने आर्मी को उनके खाते में दिया गया.  

दूसरी तरफ बभनी पंचायत के युवाओं के द्वारा मोटरसाइकिल जुलूस  निकालकर पाकिस्तान के पीएम एवं  आतंकियों के विरुद्ध  जमकर नारेबाजी की. आक्रोश व्यक्त करते हुए जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों  श्रद्धांजलि दी गई। 

सभी ने घटना की पुरजोर निंदा करते हुए सरकार से मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की।  शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. 

मौके पर  थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, प्रखंड वरीय लिपिक अमित कुमार, कमलकांत खरवार,  शिव नारायण रावत, राकेश बिहारी, आनंद, अभिषेक कुमार, ओम प्रकाश, अंजना भारती, ताशीया, प्रवीण कुमारी, रंजना सिंह, ऋचा कुमारी, पुजा कुमारी, अंचल नाजिर बालकृष्ण यादव, महादेव मंडल, रविशंकर, अनुज मनी झा, मुन्ना कुमार सिंह, वीरेंद्र चौधरी, पंचम सिंह, गौतम कुमार सिंह, चंचल कुमार, अमित कुमार, पुल पुल कुमार, चुन्नू कुमार, बिक्की कुमार, विकास कुमार आदि मौजूद थे.
सराहनीय कदम: पुलवामा में शहीद जवानों के लिए दिया कर्मियों ने एक दिन का वेतन सराहनीय कदम: पुलवामा में शहीद जवानों के लिए दिया कर्मियों ने एक दिन का वेतन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.