सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस में दो गुटो में मारपीट: एक का सर फटा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के लरहा में सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस में दो गुटो में मारपीट में एक का सर फट गया जिसे बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रैफर कर दिया गया । 


इस बावत लरहा निवासी जितेन्द्र पोद्दार ने थाना में आवेदन देकर बताया कि शाम में विसर्जन के लिए आते समय बड़ी नहर के पास नव सृजित विधालय के निकट जोगी साह, पुनित साह, सुनील साह, गेनु साह, प्रियव्रर्त साह, दरोगी साह, रत्नेश साह और 7 - 8 अन्य लोगों के साथ शराब के नशे में हम लोगों के साथ मारपीट की । इस मारपीट में बचाने आई चाची मनोरमा देवी के कान का बाली भी छीन लिया जिसकी कीमत लगभग 21 हजार रूपया है । आरोप लगाया कि चाची तारा देवी के साथ बदसुलूकी करने का प्रयास किया और पिता तेज नारायण पोद्दार के साथ भी मारपीट की । 

उसे बचाने गये मनीष कुमार का सर लोहे के रड से मार कर फोड़ दिया । जिसका इलाज सीएससी सिंहेश्वर में किया गया बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया । इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी । 
सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस में दो गुटो में मारपीट: एक का सर फटा सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस में दो गुटो में मारपीट: एक का सर फटा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.