कार छोड़कर शराब कारोबारी फरार, कार से दो कार्टन शराब और गाड़ी जप्त


मधेपुरा में कंमाडो दस्ता ने गुरूवार की रात सदर थाना के साहुगढ़ पंचायत के भगवान टोला के पास एक चार चक्के गाड़ी से दो कार्टन विदेशी शराब बरामद किया जबकि शराब कारोबारी और गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है ।


मिली जानकारी करे अनुसार कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व मे रात 10 बजे शहर के विभिन्न चौक चौराह पर गाड़ी का विशेष चेकिंग कर रहे थे कि अचानक गुप्त सूचना मिली कि पश्चिमी बाईपास सड़क से एक उजली रंग की कार से शराब की खेफ आ रही है । सूचना मिलते ही कमांडो दस्ता खेदन चौक के करीब पहुंचा कि एक कार पुलिस देखकर तेजी से गाड़ी को साहुगढ़ की तरफ मोड़ कर भागने लगा. फिर कमांडो दस्ता ने कार का पीछा शुरू किया. कार चालक और शराब कारोबारी पुलिस की गिरफ्त में आता देख भगवानपुर टोला के पास  गाड़ी छोड़कर वहां आयोजित भोज मे घुसकर फरार हो गया ।

कमांडो दस्ता ने गाड़ी की तलाशी ली तो दो कार्टन विदेशी शराब बरामद किया । कमांडो हेड विपिन ने बताया कि तलाशी मे दो कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ है । भगवानपुर टोला आयोजित भोज  मे भारी भीड़ थी इसी का फायदा उठाते शराब कारोवारी और गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया । गाड़ी कार है जिसका नम्बर बी॰आर॰क्यू 5152 है । बताया कि शराब कारोबारी की पहचान हो गयी जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. साथ ही गाड़ी मालिक की पहचान के लिए परिवहन विभाग सम्पर्क किया गया है ।
कार छोड़कर शराब कारोबारी फरार, कार से दो कार्टन शराब और गाड़ी जप्त कार छोड़कर शराब कारोबारी फरार, कार से दो कार्टन शराब और गाड़ी जप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.