'हम नहीं सुधरेंगे': सिंहेश्वर में पार्किंग वालों की बदसलूकी जारी, प्रशासन बेबस

मधेपुरा जिले के सबसे बड़े धार्मिक स्थल पर पार्किंग वालों के अधर्म को रोकने वाला शायद कोई नहीं. पार्किंग वालों की श्रद्धालुओं के साथ बदसलूकी के किस्से आम हैं पर हर बार कार्रवाई की बात कहकर मंदिर और जिला प्रशासन मौन हो जाती है.



आवेदन लेते अधिकारी 
इस बार का मामला सोमवार का है जब मधेपुरा के वार्ड नं. 1 निवासी शारंगधर प्रसाद यादव अपनी भतीजी की शादी से अपनी अल्टो कार से लौट रहे थे. पार्किंग वालों ने उनसे सौ रूपये की मांग की, पर श्री यादव ने निर्धारित शुल्क पचास रूपये देने की बात कही तो वे उग्र होकर बदतमीजी पर उतर गए. 

सिंहेश्वर थाना को दिए गए आवेदन में श्री यादव ने कहा कि चूंकि वे परिवार के साथ थे इसलिए उन्हें सौ रूपये दे दिए, पर जब सौ रूपये के रसीद की मांग की तो उन्होंने पचास रूपये का रसीद देते कहा कि जहाँ जाना है जाओ, कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

पीड़ित ने कानूनी कार्यवाही की मांग की है और इसकी सूचना उच्चाधिकारी को भी दी है. अब देखना है कि इनपर क्या कोई कार्रवाई होती है या फिर ये सही कह रही हैं कि इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.
(नि. सं.)
'हम नहीं सुधरेंगे': सिंहेश्वर में पार्किंग वालों की बदसलूकी जारी, प्रशासन बेबस 'हम नहीं सुधरेंगे': सिंहेश्वर में पार्किंग वालों की बदसलूकी जारी, प्रशासन बेबस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2019 Rating: 5

1 comment:

  1. ise mudde ko dusre media wale v uthaye ya ho sakta ho wo patrkar commission khate honge

    ReplyDelete

Powered by Blogger.