अंतिम लीग मैच: नेपाल ने सुपौल को 6 विकेट से हराया: सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज कटिहार बनाम नेपाल

मधेपुरा जिले के पुरैनी में चल रहे नूर आलम मेमोरियल टी 20 ड्यूज क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे एवं अंतिम लीग मैच में नेपाल की टीम ने एकतरफा मुकाबले में सुपौल की टीम को पराजित किया।


टॉस जीतकर बुधवार को पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपौल के टीम ने आकाश के सात चौके और एक छक्के की मदद से 33 गेंद में 42 रन और राजा के नाबाद 4 चौके की मदद से 16 बॉल में 23 रन की बदौलत 19.2 गेंद में 115 रन पर ऑल आउट हो गई। नेपाल की ओर से विवेक ने तीन विकेट, सादुल्लाह एवं मुकुंद यादव ने दो-दो विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम ने 13.2 गेंद में 4 विकेट गंवाकर आसानी से यह लक्ष्य हासिल कर सेमीफाइनल मुकाबले में अपना प्रवेश पक्का कर लिया। नेपाल की ओर से मीनस ने 4 छक्के और 10 चौके की मदद से 36 बॉल में 76 रन का नाबाद योगदान दिया और सिद्धार्थ लोहानी ने चार चौके और एक छक्के की मदद से 16 गेंद में 25 रन का योगदान दिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नेपाल के मीनस थापा को अर्जुन अग्रवाल एवं राजू अग्रवाल के द्वारा दिया गया। इसके पूर्व आज के मैच का शुभारम्भ प्रखंड प्रमुख सविता कुमारी एवं बीडीओ बिरेन्द्र कुमार द्वारा खिलाड़ियो से परिचय पात्र कर व टास बीडीओ बिरेन्द्र कुमार द्वारा उछाल कर किया गया।
मैच में निर्णायक की भूमिका में मुन्ना ठाकुर एवं विनोद साहनी, उद्घोषक के रूप में आर्यण रस्तोगी, मनीष कुमार मुन्ना, अवधेश आर्या ,सुनील पासवान, वहीं स्कोरर की भूमिका में प्रभात कुमार एवं सुर्यवंशी कुमार मौजूद थे।

आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय सहनी, संयोजक उमेश साहनी, सचिव विलास शर्मा ,संयुक्त सचिव गौरव राय ,कोषाध्यक्ष नारायण चौधरी, उपाध्यक्ष जुबैर आलम, व्यवस्थापक वसीम अख्तर, इत्यादि सदस्यों ने बताया की टुर्नामेंट का अंतिम लीग मैच आज का मुकाबला सुपौल - नेपाल के बीच खेला जाना है।

कार्यक्रम की सफलता में संरक्षक सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत निगरानी कमिटि के सदस्य विष्णु केडिया, अफरोज आलम, बीरू ठाकुर, मुन्ना ठाकुर, डाक्टर विनोद सहनी, धर्मेन्द्र यादव, कौनेन बसीर , बब्लु आलम, राजीव यादव, कौशल सुल्तानिया, अबरार आलम उर्फ हिरो, राजीव सहनी , अशोक महराज, अखिलेश, पिंटू, अमित मिश्रा, सहित आयोजन कमिटि के सभी सदस्य अहम भूमिका निभा रहे है।
अंतिम लीग मैच: नेपाल ने सुपौल को 6 विकेट से हराया: सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज कटिहार बनाम नेपाल अंतिम लीग मैच: नेपाल ने सुपौल को 6 विकेट से हराया:  सेमीफाइनल का पहला मुकाबला आज कटिहार बनाम नेपाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.