निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में पहुंचे श्रममंत्री विजय कुमार सिन्हा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में श्रममंत्री विजय कुमार सिन्हा श्रम निबंधन शिविर में पहुंचे । इस अवसर पर उन्होंने कहा सभी श्रमिकों को प्रशिक्षित होकर देश के किसी भी कोने में निर्भीक होकर काम करने का आश्वासन दिया । 

उन्होंने कहा  60 वर्षों में आपको मौका नहीं मिला क्योंकि उस समय विकृत मानसिकता के साथ उन्होंने हमेशा बिहार और यूपी के लोगों की उपेक्षा की । आज हमारे सरकार ने प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत मजदूर हुनरमंद बन कर देश ही नहीं विदेश में भी अपना नाम रोशन कर रहे हैं । साथ ही उन्होंने निबंधन की बारीकियों और उससे होने वाले लाभ बताया. उन्होंने कहा मजदूरों को 50 में 5 साल का निबंधन होता है और आप लोगों को यह भी देखना है कि दौरान कहीं कोई बाल श्रम तो नही हो रहा है । 

मौके पर 13 मजदूरों का निबंधन हुआ ।  मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, एल एंड टी के पीओ अनिल सिंह, एडमिन मैनेजर बीबी राय, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता मौजूद थे ।
निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में पहुंचे श्रममंत्री विजय कुमार सिन्हा निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में पहुंचे श्रममंत्री विजय कुमार सिन्हा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.