कोहरे ने ली बाईक सवार की जान, बाईक व पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर

मधेपुरा जिले के थानाक्षेत्र के पुरैनी से चंदा जानेवाली सड़क में पेट्रोल पम्प से एक किलोमीटर की दूरी पर बाईक व पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में जहां बाईक सवार की मौत हो गई वहीँ बाईक पर सवार एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया ।           

बाबत मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब सात बजे थानाक्षेत्र के दुर्गापुर पंचायत के धाना बासा निवासी दो युवक मिथुन सहनी एवं श्याम सहनी अपने बाईक पर सवार होकर पुरैनी बाजार की ओर आ रहे थे. इसी दौरान पुरैनी से चंदा जानेवाली मुख्य सड़क पर नहर के समीप कोहरे के कारण बाईक व पिकअप वैन की आमने- सामने टक्कर हो गयी जिसमे दोनो बुरी तरह जख्मी हो गए. 

जख्मी हालत में दोनों को पुरैनी पीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान बुरी तरह जख्मी मिथुन कुमार (उम्र करीब 25 वर्ष) की मौत हो गयी वहीं एक अन्य बाईक सवार श्याम सहनी बुरी तरह जख्मी हो गया है जो पुरैनी पीएचसी फिलहाल इलाजरत है । दूसरी तरफ मौके से पिकअप वैन भागने में सफल रहा । जबकि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वैन ग्रामीणों ने पकड़ रखा है । दुर्घटना में बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद पुरैनी पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु प्रक्रिया कर रही थी।
कोहरे ने ली बाईक सवार की जान, बाईक व पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर कोहरे ने ली बाईक सवार की जान, बाईक व पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.