23 दिसंबर को दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे राज्यपाल, वीसी और डीएम ने लिया व्यवस्था का जायजा

आगामी 23 दिसंबर को बीएनएमयू, मधेपुरा का दीक्षांत समारोह आयोजित हो रहा है, इसकी अध्यक्षता महामहिम राज्यपाल सह कुलाधिपति लालजी टंडन करेंगे. 


कुलाधिपति के मधेपुरा आगमन को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन, जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की ओर से सभी प्रकार की तैयारियाँ की जा रही है. मंगलवार को विश्वविद्यालय प्रशासन और जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के बीच तैयारियों को लेकर संयुक्त रणनीति बनाई गई. कुलपति डा. अवध किशोर राय एवं कुलसचिव कर्नल नीरज कुमार ने जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला, एसडीएम वृन्दालाल एवं एसडीपीओ वसी अहमद के साथ आयोजन स्थल का निरीक्षण किया. सभी पदाधिकारियों एवं अधिकारियों ने महामहिम के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया. महामहिम राज्यपाल के अल्पावधि विश्राम स्थल, मंच, पार्किंग स्थल आदि का जायजा लिया गया. 

वहीं जिलाधिकारी ने बताया कि आयोजन स्थल एवं पार्किंग स्थल सहित सभी प्रमुख जगहों पर पर्याप्त दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. पूरे कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम रहेगा और हर एक गतिविधियों की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी.

इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि विश्वविद्यालय को मधेपुरा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का हमेशा सक्रिय सहयोग मिलता रहा है और उन्हें विश्वास है कि आगे भी सहयोग मिलता रहेगा. मौके पर सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष डा. शिवमुनि यादव, कुलसचिव कर्नल नीरज कुमार, पीआरओ डा. सुधांशु शेखर, कुलपति के निजी सहायक शंभु नारायण यादव आदि उपस्थित थे.
23 दिसंबर को दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे राज्यपाल, वीसी और डीएम ने लिया व्यवस्था का जायजा 23 दिसंबर को दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे राज्यपाल, वीसी और डीएम ने लिया व्यवस्था का जायजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.