BNMU: राज्यपाल की मौजूदगी में द्वितीय दीक्षांत समारोह होगा यादगार

बीएनएमयू मधेपुरा में आगामी 23 दिसंबर को आयोजित हो रहे द्वितीय दीक्षांत समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, कुलपति डा. अवध किशोर राय स्वयं पूरी तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं.


इस समारोह की अध्यक्षता के लिए महामहिम कुलाधिपति सह राज्यपाल लालजी टंडन की  सहमति मिलने से विश्वविद्यालय में हर्ष व्याप्त है. वे पहली बार मधेपुरा आ रहे हैं और इसलिए भी उनकी यात्रा को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. इसको लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन एवं जिला प्रशासन दोनों मिलकर कार्य कर रहे हैं. कुलपति लगातार प्रशासन एवं पुलिस के आलाधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं। शीघ्र ही विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस प्रशासन की एक संयुक्त बैठक भी आयोजित की जाएगी.  

मालूम हो कि बीएनएमयू के 26 वर्षों के इतिहास में दूसरी बार दीक्षांत समारोह का आयोजन जा रहा है. यह समारोह इस मायने में भी विशेष है, क्योंकि इसमें पहली बार विभिन्न स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में सर्वाधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल दिया जाएगा. इसको लेकर विद्यार्थियों में भारी उत्साह है.
BNMU: राज्यपाल की मौजूदगी में द्वितीय दीक्षांत समारोह होगा यादगार BNMU: राज्यपाल की मौजूदगी में द्वितीय दीक्षांत समारोह होगा यादगार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.