ट्रेन से कटा एक पैर, चिल्लाने की बजाय दूसरे पैर के सहारे घसीटता हुआ चला आया दूर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के एक विक्षिप्त व्यक्ति का पैर ट्रेन से कट गया. हैरत की बात ये रही कि चिल्लाने की बजाय वह घसीटता हुआ काफी दूर पहुँच गया.


मिली जानकारी के अनुसार पंचायत के वार्ड नंबर 12 निवासी जालंधर यादव के पुत्र सनोज कुमार जो पिछले वर्षों से मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, कल जब वह सहरसा से लौटकर  रात वाली गाड़ी से घर आ रहा था. उसी क्रम में मुरलीगंज स्टेशन के करीब ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसका एक पैर कट गया. जहाँ वह एक पैर के सहारे मुरलीगंज टपरा टोला वार्ड नंबर 10 के बांसबारी में घसीटता हुआ पहुंच गया. 

सुबह जब लोग शौच के लिए उधर जा रहे थे तो उसे कराहते हुए देखा तब उनलोगों ने इसकी सूचना वार्ड पार्षद बबन कुमार को दी. जिसके बाद बबन कुमार ने इसकी सूचना पुलिस पदाधिकारियों को भेजे. मौके पर एएसआई रामानंद सिंह ने घायल व्यक्ति को उठवा कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर डॉ. जहनबाज ने बताया कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
ट्रेन से कटा एक पैर, चिल्लाने की बजाय दूसरे पैर के सहारे घसीटता हुआ चला आया दूर ट्रेन से कटा एक पैर, चिल्लाने की बजाय दूसरे पैर के सहारे घसीटता हुआ चला आया दूर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.