नशा मुक्ति दिवस पर आयोजित निबन्ध और चित्रकला प्रतियोगिता में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत

नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित झल्लू बाबू सभागार में निबन्ध और चित्रकला प्रतियोगिता में सफल छात्रों को पुरस्कृत किया । यह प्रतियोगिता शनिवार को आयोजित की गई थी । 


जिसमें निबंध में प्रथम पुरस्कार चन्दा गोप, द्वितीय स्थान सुरभि कुमारी और तृतीय स्थान पर अंकित कुमार को मिला । वहीं चित्रकारी प्रतियोगिता में सोनी कुमारी प्रथम, प्रिया कुमारी द्वितीय एवं अर्चना कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त करने के लिए पुरस्कृत किया गया । 

दोनों कलाओं के प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्राओं को जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने पुरस्कार देते हुए जीवन में आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दी। द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने पुरस्कृत किया । 

इस अवसर पर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी के अलावे केशव कन्या उच्च विद्यालय की  प्रधानाध्यपिका विभा कुमारी, सहायक शिक्षका रेणू  कुमारी, सहायक शिक्षक अविनाश कुमार तथा जीनियस टीचिंग पॉइन्ट के सह संचालक ब्रजेश कुमार उपस्थित थे। (नि. सं.)
नशा मुक्ति दिवस पर आयोजित निबन्ध और चित्रकला प्रतियोगिता में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत नशा मुक्ति दिवस पर आयोजित निबन्ध और चित्रकला प्रतियोगिता में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.