मधेपुरा में दिनदहाड़े बिस्कोमान के मैनेजर से 14 लाख रूपये की लूट

मधेपुरा के बिहारीगंज में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा बिस्कोमान के मैनेजर से लाखों रूपये लूट लिए ।


ज्ञात हो कि बिहारीगंज बाजार समिति प्रांगण में ही  बिस्कोमान भवन संचालित है। जहां से किसानों को खाद व अन्य सामान की बिक्री सरकारी दर पर मुहैया कराया जाता है। घटना उस वक्त घटी जब मैनेजर केशव कुमार गुरुवार व आज की बिक्री की गयी खाद के रूपये जमा करने बैंक जा रहे थे ।  कैम्पस से महज सौ मीटर की दूरी पर ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और रूपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए ।

पीड़ित मैनेजर केशव कुमार ने बताया कि वे सेल का रुपया यानि खाद बिक्री का रूपया जमा करने बिहारीगंज एसबीआई शाखा एएमवाई जा रहे थे। उसके पास एक दिन पहले का भी रूपया बचा था। दोनों दिन के रूपये जमा करने वे बैंक जा रहे थे। इसी बीच उक्त घटना घटी। मैनेजर ने बताया कि अपराधी तीन की संख्या में थे जो पहले से बाइक लगाकर खड़े थे । निकट पहुंचते ही वे बगल से आगे निकलना चाहे, लेकिन इसी बीच एक अपराधी के द्वारा सीने में हथियार सटा दिया। तबतक दूसरा अपराधी भी हथियार सटा दिया। डर से जैसे हीं मैनेजर बाइक छोड़ कर पीछे हटा, इसी बीच मैनेजर के साथ पीछे बैठे उसके एक सहकर्मी के हाथ से रुपये से भरा बैग लेकर भाग गया। 

पीड़ित मैनेजर के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है। घटना के बावत  थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस बड़ी वारदात से आमजन सकते में हैं, वहीं बिहारीगंज में लगातार हो रहे वारदात से लोग भयाक्रांत है।

हुई 14 लाख की लूट

बिहारीगंज एफसीआई के प्रबंधक केशव कुमार से कुछ अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल तीन मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने 14 लाख रूपये लूट लिए । शुक्रवार को दिन के 3: 30 बजे एफसीआई प्रबंधक केशव कुमार 14 लाख रूपये ले कर अपनी मोटर साइकिल हीरो होंडा सुपर स्प्लेंडर (बीआर 43 एन 1668) पर सवार हो कर एसबीआई बैंक जमा करने के लिए जा रहे थे । तभी कार्यालय और बैंक के बीच महज 200 मीटर की दुरी पर अज्ञात अपराधियो ने रास्ता रोका और हथियार का भय दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया । इस मामले में बिहारीगंज थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । 

इस संबंध में थानाध्यक्ष बी डी पंडित ने बताया कि सूचना मिलते अपराधी के भागने की दिशा में पीछा भी किया गया।पर अपराधियों  के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द घटना का उद्भेदन हो पाएगा.
(रिपोर्ट: रानी देवी / संजय कुमार)
मधेपुरा में दिनदहाड़े बिस्कोमान के मैनेजर से 14 लाख रूपये की लूट मधेपुरा में दिनदहाड़े बिस्कोमान के मैनेजर से 14 लाख रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.