मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न: अमित कुमार आनंद बने नए सचिव, बाकी निर्विरोध

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक चुनाव बी पी मंडल इनडोर स्टेडियम में संपन्न हुआ. मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी संजीव कुमार एवं पर्यवेक्षक के रूप में वरीय अधिवक्ता लाल बहादुर सिंह देखरेख में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ.


मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि अध्यक्ष पद पर निर्विरोध भारत भूषण, उपाध्यक्ष पद पर राजीव शर्मा, संयुक्त सचिव पद पर विनोद कुमार विमल और कोषाध्यक्ष पद पर संतोष कुमार झा निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया. श्री संजीव ने बताया कि सचिव पद पर दो ही प्रत्याशी थे अमित कुमार आनंद एवं अमित कुमार सिंह मोनी. जिसमें अमित कुमार आनंद ने कुल 9 में से 6 वोट प्राप्त किया और इस तरह वे निर्वाचित घोषित किये गए. जबकि अमित कुमार सिंह मोनी ने को तीन मत प्राप्त हुए. 

मधेपुरा क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव रोहन सिंह की भूमिका सराहनीय रही. श्री सिंह ने कहा कि मधेपुरा जिला क्रिकेट नई ऊर्जा और नई प्रगति के साथ नई ऊंचाई लिखने की कोशिश करें. नवनिर्वाचित अध्यक्ष भारत भूषण ने कहा कि मधेपुरा जिला का क्रिकेट का पुराना इतिहास रहा है. नई टीम में युवाओं को जिम्मेदारी मिली है पूरी उम्मीद है कि मधेपुरा क्रिकेट संघ नई ऊंचाइयों की लकीर खींच लेंगे और ऊर्जा के साथ लीग की तिथि निर्धारित की जाएगी. खिलाड़ी अपने आप में अनुशासन का पालन अवश्य करें.

नवनिर्वाचित सचिव अमित कुमार आनंद ने कहा कि पूर्व सचिव के मार्गदर्शन में हम नई लकीर लिखने की कोशिश करेंगे और पूरे जिले में भ्रमण कर क्रिकेट के खिलाड़ियों का उत्थान करेंगे. उन्होंने कहा कि बड़ा टूर्नामेंट 2019 में मधेपुरा में आयोजित किया जाएगा. जितने भी क्लब के अध्यक्ष उनको मेरी तरफ से मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की ओर से धन्यवाद. 

मौके पर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार तथा शहर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.
मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न: अमित कुमार आनंद बने नए सचिव, बाकी निर्विरोध मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न: अमित कुमार आनंद बने नए सचिव, बाकी निर्विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.