सड़क हादसे में पूर्व जिला पार्षद के पुत्र की दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के सहोड़ाटोला निवासी सह चौसा पूर्वी क्षेत्र के पूर्व जिला परिषद सदस्या मधुमाला राणा समाजसेवी मनोज राणा के 18 वर्षीय पुत्र की हंसराज कुमार राणा उर्फ़ बनवारी की मौत सड़क हादसे के शिकार होने से आज भागलपुर मेडिकल कॉलेज में हो गई।


बताया जाता है कि चौसा पूर्वी क्षेत्र के पूर्व जिला परिषद मधुमाला राणा समाज सेवी मनोज राणा के पुत्र के बीते दिन चौसा पूर्वी के कृष्णा टोला पोखर पर मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया था। जिस को घायल अवस्था में चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लाया गया. जहाँ उसकी नाजुक हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉ राजेश रंजन ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहाँ आज इलाज के दौरान इसने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

मृत्यु की खबर से समूचे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं इलाके के बुद्धिजीवी लोगों ने शोक व्यक्त किया। हंसराज कुमार राणा दसवीं क्लास का का छात्र था। उसके साथियों में भी शोक की लहर है।
सड़क हादसे में पूर्व जिला पार्षद के पुत्र की दर्दनाक मौत सड़क हादसे में पूर्व जिला पार्षद के पुत्र की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.