'2019 के चुनाव में भाजपा सरकार को गंगा में बहा दिया जायेगा': राफेल घोटाला के विरूद्ध मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन

राफेल घोटाला के विरूद्ध मधेपुरा में माकपा एवं भाकपा माले के संयुक्त आह्वान पर मधेपुरा अनुमंडल कार्यालय के सामने शहीद साथी सदानंद स्मारक के समक्ष पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया. 


सीपीएम कार्यालय से माकपा और भाकपा माले कार्यकर्ता ने पुतला के साथ नारा लगाते हुए सदानंद स्मारक के पास पहुंचकर एक सभा का आयोजन किया. सभा की अध्यक्षता गणेश मानव ने की. सभा को संबोधित माकपा के जिला मंत्री को मनोरंजन सिंह, भाकपा माले के जिला संयोजक रामचंद्र दास ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में आपातकाल जैसी स्थिति बना दी है. राफेल घोटाला की जांच कर रहे सीबीआई डायरेक्टर को रातों-रात हटा दिया जो असंवैधानिक है. 2019 के चुनाव में इस भाजपा सरकार को गंगा में बहा दिया जायेगा. 

कहा कि मोदी सरकार जनता को हराने का कार्य किया है. किसान मजदूरों की हालत खराब है. देश में बेरोजगारों की फौज बढ़ती जा रही है. रोजगार देने के नाम पर बेरोजगार किया जा रहा है. दलित महादलित पर जुल्म बढ़ रहा है. जनता मोदी की चाल समझ चुकी है. 

सभा में सीपीएम चंद्र किशोर यादव, बैजनाथ यादव श्याम, सुंदर यादव, उमेश यादव, भूमि ऋषि देव, राजदीप कुमार एसएफआई कैलाश सिंह, भाकपा माले के सीताराम रजक साजिदा खातून दीप नारायण मंडल बेचन मंडल कैलाश मंडल सुभाष मलिक तथा अन्य मौजूद थे.
'2019 के चुनाव में भाजपा सरकार को गंगा में बहा दिया जायेगा': राफेल घोटाला के विरूद्ध मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन '2019 के चुनाव में भाजपा सरकार को गंगा में बहा दिया जायेगा': राफेल घोटाला के विरूद्ध मधेपुरा में पीएम मोदी का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.