दुर्घटना: तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गिरी सुखासन पुल के नीचे

मधेपुरा सदर प्रखंड के सुखासन पुल के पास रविवार को लगभग दो बजे पतरघट, सुखासन की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर सुखासन पुल के नीचे पोखर में जा गिरी.

हालाँकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई है. 
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कि पतरघट सुखासन की ओर से बीआर 09 पीए 1817 स्कार्पियो आ रही थी जो सुखासन पुल से कुछ दूरी पर ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि चालक उसे नहीं रोक पाया और सीधे पुल के नीचे बह रही पोखर में जा गिरी. 

लोगों ने बताया कि वहां पानी में जाने के साथ उसमें सवार तीनों व्यक्ति बाहर निकल कर भाग गए. वाहन को पानी में डूबता देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े तथा पानी में जाकर वाहन को पूरी तरह जांच किया जांच के दौरान वाहन में कोई भी व्यक्ति नहीं पाया गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाने को दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने से पुलिस बल के साथ कमांडो अमन कुमार, विकास कुमार सहित अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे. कमांडो ने पहले स्थानीय लोगों की मदद से वाहन को पानी से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वाहन इतनी गहरी खाई में डूब गया था कि स्थानीय लोग निकालने में असमर्थ रहे. जिसके बाद वाहन को पानी से निकालने की कोशिश जारी रही. 
दुर्घटना: तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गिरी सुखासन पुल के नीचे दुर्घटना: तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गिरी सुखासन पुल के नीचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.