भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का लिया संकल्प

मधेपुरा जिला मुख्यालय में भाजपा कार्यालय (आनंद मंडल कैंपस) मधेपुरा में भाजपा महिला मोर्चा के जिला एवं मण्डल इकाइयों की संयुक्त बैठक जिला अध्यक्ष रीता राय की अध्यक्षता में संपन्न हुई.


बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय प्रभारी रूबी दास मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं. उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए चलाए जा रहे सभी योजनाओं जैसे- उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना आदि पर विस्तारपूर्वक चर्चा की और इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया. साथ ही जिला अध्यक्ष रीता राय द्वारा संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करने हेतु आवश्यक बिंदुओं पर भी चर्चा की गयी.

बैठक में मधेपुरा विधानसभा विस्तारक बद्री प्रसाद मंडल, नगर अध्यक्ष पुष्पलता भारती, डॉ. तन्द्रा शरण, कुमारी साबरमती, अर्पणा कुमारी, सुपर्णा कुमारी, निभा झा, पुष्पलता यादव, लखी देवी, रंजू देवी, सोनी देवी, प्रतिमा घोष, रीता देवी, मीणा देवी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहीं.

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का लिया संकल्प भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए चलाए जा रहे योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का लिया संकल्प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.