ईंट उद्योग के मालिक की हत्या मामले में छ: गिरफ्तार: मृतक के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े हजारों लोग

बीते बुधवार की संध्या करीब देर शाम ईंट उद्योग के मालिक मो नसरूल की बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी थी.

जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया था. पुलिस प्रशासन ने त्वरित कारवाही करते हुए कुल छह अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
मालूम हो कि बीते बुधवार को मधेपुरा के मोरसंडा पंचायत के वार्ड न. 01 निवासी मोहम्मद नसरुल को बेख़ौफ़ अपराधियों ने खान टोला चंदा के पास गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. 

हत्या की खबर जैसे जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सी.पी. यादव, अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन समेत कई अधिकारियों ने पहुँच कर घटना की निंदा की तथा परिजनों से जल्द से जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुँचाने का वादा किया. 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सी.पी. यादव और थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने खुद इस केस को अपने से निगरानी में लेकर छह अभियुक्त की गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया. अनुमंडल पदाधिकारी ने सिर्फ इतना कहा कि पुलिस हर बिंदु पर नजर रखे हुए है, जल्द ही मामले का उदभेदन कर दिया जाएगा. परिजन के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है जिस में कुल 13 अभियुक्त नामजद है जिसमें कुल छह अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

मृतक के घर मातम का माहौल 

उधर मृतक के परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है. मृतक की पत्नी रबिना खातुन तो घटना के बाद से ही घर में अभी तक बेहोश पड़ी हुई है. उसे होश में लाने के लिए स्थानीय चिकित्सकों से सलाईन चढ़ाया जा रहा है. मृतक नसरूल को तीन पुत्री और तीन पुत्र है. उन बच्चों को क्या पता था कि उसके सिर से पिता का साया उठ गया है. घटना के बाद मृतक के मासूम बच्चों को देखकर गांव वालो का भी रूह कांप उठने लगता है. मृतक नसरूल की पुत्री सबीना खातुन, रसिना खातुन और रेशमा खातुन का तो रो-रो के बुरा हाल है.   

आज मोहम्मद नसरूल के जनाजा को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. उन के अंतिम दर्शन के लिए करीब पंद्रह हजार लोगों ने उनके एक अंतिम झलक पाने को आए हुए थे.(वि. सं.)
ईंट उद्योग के मालिक की हत्या मामले में छ: गिरफ्तार: मृतक के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े हजारों लोग ईंट उद्योग के मालिक की हत्या मामले में छ: गिरफ्तार: मृतक के अंतिम दर्शन के लिए उमड़े हजारों लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.