शर्मनाक! सिहेश्वर में पार्किंग शुल्क को लेकर हुए विवाद में पार्किंग वालों ने की पति-पत्नी के साथ मारपीट

हमेशा से विवादों में रहना मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर में पार्किंग वालों की आदत में है । शुरू से ही इस पार्किंग के चर्चे हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं ।  इनके द्वारा जबरन निर्धारित शुल्क से अत्यधिक पार्किंग शुल्क वसूलना आम बात है । 


हालांकि पार्किंग की अत्यधिक शिकायत और न्यास की हो रही किरकिरी को देखते हुए डीडीसी सह सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव मुकेश कुमार ने पार्किंग शुल्क में 150 फीसदी तक की बढ़ोतरी कर दिया ।  नया दर निर्धारित करते समय स्पष्ट रूप से कहा गया अब शिकायत आने पर प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा । लेकिन पार्किंग शुल्क वसूली में कोई बदलाव नहीं आया । 

आज मंगलवार को पीड़ित मधेपुरा वार्ड संख्या 07 निवासी पिंटु कुमार अपनी पत्नी शिल्पी कुमारी के साथ पूजा करने के साथ-साथ मेला देखने के लिए सिंहेश्वर आये । पूजा के बाद दंपति ने मंदिर रोड के तरफ से नाग गेट के आगे अपनी स्पलेंडर मोटरसाइकिल लगा दी ।  सामने होटल से खाना खाकर वापस मोटरसाइकिल के पास पहुंचे । जैसे ही मोटरसाइकिल निकालनी चाही दो- तीन लड़के वहां पहुंच गये और पार्किंग शुल्क देने को कहा । नाग गेट पार्किंग क्षेत्र में नही रहने के कारण उसने पैसे देने से मना कर दिया । इतना सुनते पार्किंग के लड़के आग बबूला हो गये और देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया । मारपीट होता देख उसकी पत्नी ने बीच बचाव करना चाहा लेकिन उसके साथ भी पार्किंग वाले युवकों ने धक्का मुक्की किया । जिसके बाद उसकी पत्नी ने रोते- रोते आस- पास के लोगों से अपने पति को बचाने की मदद मांगनी शुरू कर दी । तब स्थानीय लोगों ने बीच- बचाव कर मामले को शांत करवाया । 

इस बाबत डीडीसी मुकेश कुमार ने कहा इस तरह के मामलों के लिए बीडीओ सिंहेश्वर को अधिकृत कर दिया गया है । बीडीओ अजीत कुमार ने कहा पार्किंग शुल्क बढ़ाने के बाद भी इस तरह की घटना शर्मनाक है जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।
शर्मनाक! सिहेश्वर में पार्किंग शुल्क को लेकर हुए विवाद में पार्किंग वालों ने की पति-पत्नी के साथ मारपीट शर्मनाक! सिहेश्वर में पार्किंग शुल्क को लेकर हुए विवाद में पार्किंग वालों ने की पति-पत्नी के साथ मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.