'जेल के अंदर या बाहर रह रहे अपराधियों पर रखें विशेष नजर': एसपी

मधेपुरा एसपी संजय कुमार की अध्यक्षता में गुरूवार को एसपी कार्यालय में, जिले में घटित घटना की मासिक समीक्षात्मक बैठक हुई, बैठक में पुलिस के उच्चाधिकारियों सहित जिले के सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे. 


एसपी श्री कुमार ने गत बैठक में निर्देश और अनुपालन का थानावार केस का अवलोकन किया. एसपी ने कमांडो के निष्पादन पर सन्तोष व्यक्त किया.

एसपी ने सभी थानाध्यक्ष को जेल के अन्दर तथा जेल के बाहर रह रहे अपराधियों पर विशेष नजर रखने का आदेश दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने वाले नहीं बख्शे जाएँगे.    

एसपी संजय कुमार ने सभी थानाध्यक्ष को अपने-अपने थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया है, साथ ही लम्बित उद्भेदन करने और कांडो में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

क्राइम मिटिंग में एसपी ने बस लूटकांड की उपलब्धि, एनआईटी टीम से बस लूट कांड में प्रगति की समीक्षा करते हुए एसपी ने जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन करने का निर्देश दिया. साथ ही मधेपुरा-सहरसा पथ पर कमांडो दस्ता से गश्त कराने का आदेश दिया है. साथ ही जगह बदल-बदल कर वाहनों का चेकिंग करने का आदेश दिया है.

बैठक में एसडीपीओ वशी अहमद, उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ, इंसपेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा, थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, प्रसुंजय कुमार, राजेश कुमार, बी.डी. पंडित, मुकेश कुमार मुकेश, सुमन कुमार सिंह, महेश रजक सहित अन्य उपस्थित थे.
'जेल के अंदर या बाहर रह रहे अपराधियों पर रखें विशेष नजर': एसपी 'जेल के अंदर या बाहर रह रहे अपराधियों पर रखें विशेष नजर': एसपी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.