मधेपुरा में सायबर क्राइम को अंजाम देने वाले युवक को लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ, पुलिस के हवाले

मधेपुरा में साइबर क्राईम के कथित बदमाश को स्थानीय लोगों ने रविवार की शाम को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि दूसरा बदमाश भागने मे सफल रहा.


घटना के सम्बन्ध में पीड़ित सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के लिहाज निवासी अंकेश कुमार ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास डा० डी.के.सिंह के क्लिनिक के सामने केनरा बैंक के एटीएम से पैसा निकाल रहा था कि पीछे से एक युवक आया और वह मेरा एटीएम का पिन कोड देख लिया और जबरन मेरा एटीएम लेकर मेरा एकाउंट स्टेटमेन निकाल लिया. एटीएम कार्ड मांगने पर मेरा एटीएम बदल कर कोई और एटीम कार्ड दे दिया. मेरे हल्ला करने पर स्थानीय लोग जुट गए, बड़ी कोशिश से एटीएम कार्ड वापस दिया. स्थानीय लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुँच कर बदमाश को हिरासत मे ले लिया, उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक प्रथम दृष्टया साइबर क्राईम गिरोह का अपराधी लगता है. युवक से पूछ-ताछ में पता चला कि युवक पूर्णिया के बनमनखी का रहनेवाला है और उसका नाम मो० इरशाद आलम है. पुलिस युवक से पूछ-ताछ कर रही है.
मधेपुरा में सायबर क्राइम को अंजाम देने वाले युवक को लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ, पुलिस के हवाले मधेपुरा में सायबर क्राइम को अंजाम देने वाले युवक को लोगों ने पकड़ा रंगे हाथ, पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.