दो अलग-अलग छापेमारी में दो बाइक लुटेरे सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात सहरसा पुलिस के सहयोग से सौरबाजार थाना क्षेत्र के  सखुआ गांव मे  छापेमारी कर बाइक लूट कांड के दो बाइक लुटेरे को गिरफ्तार किया है । 

जबकि सदर थाना क्षेत्र के लक्षमिनियां गांव मे छापेमारी कर एक लूट कांड के बदमाश को गिरफ्तार किया है.


मालूम हो कि सदर थाना क्षेत्र के सुखासन गांव के पास 7 जनवरी को बाइक लुटेरे ने सहरसा जिले के सौरबाजार निवासी सुधीर कुमार सिंह को हथियार के नोक पर बाइक लूट कर फरार हो गया । पुलिस ने गतिरोध दिन इस मामले में एक बाइक लुटेरे को लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया । गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में सौरबाजार के सखुआ गांव के बबलू यादव और धर्मेन्द्र यादव का नाम आया तो पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी  के लिए कई बार छापेमारी की लेकिन पुलिस असफल रही । वह लम्बे समय से पुलिस को चकमा देते रहा था ।

मंगलवार के दिन थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बबलू और धर्मेन्द्र गांव आया है, तत्काल थानाध्यक्ष ने एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमें पुलिस पदाधिकारी के कमांडो दस्ता के साथ सहरसा के  सौरबजार पुलिस की मदद से सखुआ गांव में बबलू के घर छापेमारी कर बबलू यादव और धर्मेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया ।

दूसरी ओर पुलिस टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लक्षमिनियां गांव में छापेमारी कर एक पुलिस पदाधिकारी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने राकेश कुमार नामक  बदमाश को गिरफ्तार किया गया है । थानाध्यक्ष ने तीनों बदमाशों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
दो अलग-अलग छापेमारी में दो बाइक लुटेरे सहित तीन बदमाश गिरफ्तार दो अलग-अलग छापेमारी में दो बाइक लुटेरे सहित तीन बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.