हड़कंप: अनुसंधान में लापरवाही बरतने वाले 56 पुलिस पदाधिकारी के विरूद्ध एस.पी. ने की कार्रवाई

मधेपुरा में एक बार फिर एस.पी. राम बाबू ने बुधवार की देर शाम एक बड़ा कदम उठाते हुए केस के अनुसंधान में लापरवाही बरतने वाले 56 पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की है । 


एस.पी. के इस कड़े कदम से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है, दूसरी ओर एसपी के इस कारवाई से जिले के सभी थानाध्यक्ष सामूहिक रूप से थानाध्यक्ष का पद छोड़ने का मन बना रहे हैं।

मालूम हो कि 4 जून को क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्ष को मामले के अनुसंधान में लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने का संकेत दिया था ।

एस.पी. द्वारा  जिन 56 पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई की गयी, लगभग सभी थाना के थानाध्यक्ष सहित सब इंस्पेक्टर के साथ-साथ सहायक अवर निरीक्षक भी शामिल थे ।

क्राइम मीटिंग में एस.पी. ने लम्बे समय से पेंडिंग केस का जल्द से जल्द निष्पादन करने का आदेश दिया था ।

 एस.पी. ने जिन 56 पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की, उन पर केस के अनुसंधान में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर विभागीय कारवाई की है ।

एस.पी. श्री राम ने रविवार को एक बड़ा कदम उठाते हुए सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष को निलंबित करते हुए दस साल तक थानाध्यक्ष नहीं बनाने का आदेश दिया था। एस.पी. के एक के बाद एक कड़े कदम से पुलिस महकमे में खलबली मचा दी है।

सूत्र की माने तो एस.पी. के इस कार्रवाई से कमोबेश सभी थानाध्यक्ष के बीच असंतोष पनप रहा है, जिले के सभी थानाध्यक्ष सामूहिक  रूप से थानाध्यक्ष का पद छोड़ने का मन बना लिए हैं।
(पियूष राज)
हड़कंप: अनुसंधान में लापरवाही बरतने वाले 56 पुलिस पदाधिकारी के विरूद्ध एस.पी. ने की कार्रवाई हड़कंप: अनुसंधान में लापरवाही बरतने वाले 56 पुलिस पदाधिकारी के विरूद्ध  एस.पी. ने की कार्रवाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.