सावधान! बैंक में मदद करने के नाम पर हो रही है ठगी, एक ठग चढ़ा कमांडो के हत्थे

मधेपुरा में बैंक में ग्राहकों को मदद करने के नाम पर ग्राहक को चूना लगाने वाले गिरोह का एक साथी कमांडो के हत्थे चढ़ गया. ताजा मामला एस बी आई मुख्य शाखा का है ।


मिली जानकारी के अनुसार आज स्टेट बैंक में मजरहट इस्लामपुर के मो० हबीब रूपये निकासी के लिए गए. अनपढ़ होने के कारण बैंक मे एक ग्राहक से निकासी फार्म भरने के मदद मांगी. एक युवक से हबीब ने अपने खाता से 40 हजार रूपये की निकासी के लिए कहा. युवक ने निकासी की राशि अपने एकाउंट मे ट्रांसफर कर दिया और हबीब को कहा कि आपके एकाउंट मे मात्र 19 हजार रूपया है. 

पर हबीब जानता था कि उनके खाते में रूपये हैं. हबीब ने हंगामा करने पर मौजूद कमांडो युवक को पकड़कर थाना ले गए.  पूछताछ मे युवक ने स्वीकार किया कि वे राशि अपने एकाउंट मे डाल चुके हैं.  युवक से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है ।

ऐसे में हम सलाह देना चाहेंगे कि किसी अपरिचित से बैंक में मदद न लें और कोशिश करें कि या तो परिचित से या अनुरोध कर बैंक कर्मी से ही ऐसी मदद की मांग करें.
(रिपोर्ट: पियूष राज)
सावधान! बैंक में मदद करने के नाम पर हो रही है ठगी, एक ठग चढ़ा कमांडो के हत्थे सावधान! बैंक में मदद करने के नाम पर हो रही है ठगी, एक ठग चढ़ा कमांडो के हत्थे  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.