सरकारी जमीन पर रास्ते का विवाद: दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार-पीट में एक की स्थिति गंभीर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के बेलोखरी गांव के वार्ड नं.12 में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार-पीट. जिसमें एक की स्थिति गंभीर है.


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार के दिन जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मार-पीट हुई, सरकारी जमीन पर रास्ते को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था. प्रथम पक्ष के बेचन यादव द्वारा इस रास्ते से दूसरे पक्ष के राजकुमार यादव को गाड़ी- घोड़ा नहीं जाने दे रहा था. वहीं सोमवार  के दिन राजकुमार यादव अपने दरवाजे पर इसी रास्ते से होकर ट्रेक्टर से मिट्टी भराई का कार्य कर रहे थे, जबकि प्रथम पक्ष के बेचन यादव द्वारा इस रास्ते से होकर गाड़ी को नहीं जाने दिया जा रहा था, जिससे दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज और  मार-पीट होने लगी, मार-पीट के दौरान प्रथम पक्ष के बेचन यादव तथा दूसरे पक्ष के राजकुमार यादव व आलोक कुमार जख्मी होकर बेहोश हो गए. 

ग्रामीणों के मदद से दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया गया, जहाँ हॉस्पिटल में तैनात प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा० ललन कुमार के द्वारा सभी जख्मियों का प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं बेचन यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि बाकी मरीज खतरे से बाहर है.

उधर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी से पूछे जाने पर बताया गया कि घटना की जानकारी मिली है, किसी भी पक्ष के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. घटनास्थल की जांच कर ली गई है, दोनों पक्षों के फर्द बयान या आवेदन देने पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
सरकारी जमीन पर रास्ते का विवाद: दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार-पीट में एक की स्थिति गंभीर सरकारी जमीन पर रास्ते का विवाद: दो पक्षों के बीच जमकर हुई मार-पीट में एक की स्थिति गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.