BNMU: परीक्षाओं और विधि-व्यवस्था को लेकर छात्र संघ अध्यक्ष ने सौंपा कुलपति को मांग पत्र

मधेपुरा में बीएनएमयू छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम ने कुलपति को मांग पत्र सौंपा और कहा कि स्थापना काल से बी०एन०एम०यू० में न तो सेशन नियमित हो पाया है और न ही विधि व्यवस्था सुनिश्चित हो पाई है.

सवाल उठाया कि जब अब आपने प्रयास किया तो बार-बार रुकावट क्यों होती हैं?

कहा कि जब 29/06/2018 से स्नातक पार्ट-1 की परीक्षा शुरू होने वाली है तो ऐसे में सभी अनुकंपा कर्मचारी हड़ताल पर हैं, जिससे  20/06/18 से 28/06/18 तक स्नातक पार्ट 2 एवं 3 का फॉर्म भराई कार्य कार्य भी स्थगित है इससे तो फिर विकट समस्या में न तो छात्र फॉर्म भर पायेंगे ओर शायद ना ही समय पे परीक्षा हो पाएँगे । 

पूछा कि R.K.I कॉलेज खुश्की बाग पूर्णिया का 2016-2017 सेशन में जब नामांकन पर रोक लग गई थी तो फिर परीक्षा स्थल में उसका नाम क्यो आ रहा है, जब उक्त कॉलेज की जाँच की बार-बार मांग की जा रही है तो फिर अविलंब जाँच करके उसपर कारवाई क्यों नही की जा रही हैं। मांग की कि PG का रिजल्ट अविलंब घोषित किया जाय एवम फॉर्म भरने की तिथि जल्द घोषित किया जाय जिससे बीएड 18-20 सत्र में नामांकन लेने में PG के छात्रों को सुविधा होगी।

इस मौके पर उपस्थित जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू, अमन कुमार रितेश, जन अधिकार छात्र परिषद के प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार, छात्र नेता सौरभ कुमार, डेविड उर्फ पम्मी, समाज सेवी सामंत, रामप्रवेश,  राजा यदुवंशी, लक्ष्मण यादव आदि दर्जनों कार्यकर्ता मोके पर मौजूद थे।
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
BNMU: परीक्षाओं और विधि-व्यवस्था को लेकर छात्र संघ अध्यक्ष ने सौंपा कुलपति को मांग पत्र BNMU: परीक्षाओं और विधि-व्यवस्था को लेकर छात्र संघ अध्यक्ष ने सौंपा कुलपति को मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.