अफगानिस्तान में अगवा हुए मधेपुरा के मंटू सिंह की सकुशल रिहाई के लिए ग्रामीणों ने की बैठक


मधेपुरा जिले के चौसा के लौआलगान पश्चिम के पंचायत भवन में सेवानिवृत्त शिक्षक गणेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बैठक कर अफगानिस्तान के बाघलान से अगवा किये गये वार्ड नंबर 11 निवासी मंटू सिंह की सकुशल रिहाई के लिए जिलाधिकारी और केंद्र सरकार को पत्र लिखा गया ।

                      
बता दें कि मंटू सिंह का अपहरण 6 मई को अफगानिस्तान के बाघलान के बाधेशमल से हुआ था । कल मधेपुरा टाईम्स में आई खबर के बाद ग्रामीणों ने प्रशासन के नकारेपन के लिये एक बैठक की । ग्रामीणों की बैठक में लोगों ने प्रशासन की उदासीनता पर चिंता जताई । 

मौके पर मुखिया संतोष साहपूर्व मुखिया लड्डू सिंह, पूर्व सरपंच निवास चंद्र यादवउर्फ मुन्ना यादव, पूर्व सरपंच सुधीर सिंह, पूर्व मुखिया नीरज सिंह, सुनील कुमारअमृतांशु कुमारवैद्यनाथ साह, सत्य प्रकाश जयसवाल, शशि कुमार दास, रघुनंदन प्रसाद यादव, मंटू सिंह, मुरलीधर प्रसादबेचन यादवउमाकांत सिंह, हाजी अब्दुल वहाब खान ने कहा कि हम लोग उनके सकुशल लौट कर लाने के लिए राजनयिक पहल जल्द से जल्द हो ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, उप संपादक)
अफगानिस्तान में अगवा हुए मधेपुरा के मंटू सिंह की सकुशल रिहाई के लिए ग्रामीणों ने की बैठक अफगानिस्तान में अगवा हुए मधेपुरा के मंटू सिंह की सकुशल रिहाई के लिए ग्रामीणों ने की  बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.