भारी मात्रा मे शराब के साथ दो शराब कारोबारी सहित तीन गिरफ्तार, तीसरा गाँजा कारोबारी


मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात दो अलग अलग जगहों पर छापामारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है ।


गिरफ्तार हुआ पुराना कारोबारी, 112 बोतल विदेशी शराब बरामद 

एसडीपीओ वशी अहमद ने जानकारी दी कि शुक्रवार की रात एसपी संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के खौपेती गांव के पप्पू यादव, जो शराब का कारोबार कर रहा है और उनके घर भारी मात्रा में शराब है । एसपी ने सूचना की रेकी करायी और सूचना की पुष्टि होने पर थानाध्यक्ष के बी सिंह के नेतृत्व मे  एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमे अनि बी० डी० पंडित, राजेश कुमार, महेन्द्र कुमार सिंह, सअ नि सन्तोष कुमार दीक्षित, कमांडो दस्ता को शामिल किया गया ।


टीम ने देर रात ढाई
बजे के आसपास खौपेती गांव के पप्पू के घर छापामारी कर 112 बोतल शराब के साथ  पप्पू को गिरफ्तार किया । पुलिस टीम ने पप्पू से पूछताछ मे बताया कि उसने रात में शहर के मिशन रोड निवासी रोशन कुमार के हाथ शराब बेचा है. टीम ने तत्काल मिशन रोड स्थित रोशन के घर छापामारी की तो रोशन पुलिस देखकर एक झोला लेकर भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर रोशन को दबोच लिया. तलाशी में झोला से छह बोतल शराब रामद हुआ ।

एक गाँजा कारोबारी भी गिरफ्तार
 
उन्होने ताया कि गिरफ्तार पप्पू लम्बे समय से शराब का कारोबार करता था और पुलिस काफी समय से इस पर नजर रखे था । एसडीपीओ ने ताया कि सदर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान शहर के काॅलेज चौक के पास एक गांजा कारोबारी को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार गांजा कारोबारी की पहचान साहुगढ़ गांव के सुभाष कुमार के रूप में हुई है। (रिपोर्ट: पियूष राज)
भारी मात्रा मे शराब के साथ दो शराब कारोबारी सहित तीन गिरफ्तार, तीसरा गाँजा कारोबारी भारी मात्रा मे शराब के साथ दो शराब कारोबारी सहित तीन गिरफ्तार, तीसरा गाँजा कारोबारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.