पप्पू यादव द्वारा लिखित किताब ‘जेल’ के लोकार्पण की तैयारी पर बिहारीगंज में पार्टी की बैठक

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज वाणिज्य समिति धर्मशाला के प्रांगण में जाप पार्टी की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अनिल बंधु ने किया।    


पप्पू यादव द्वारा लिखित किताब ‘जेल’ के लोकार्पण पर चर्चा

बैठक में अध्यक्ष द्वारा पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव द्वारा लिखित किताब ‘जेल’ के लोकार्पण पर चर्चा के अलावे संगठन विस्तार पर चर्चा की गयी । उन्होंने बताया कि उक्त किताब का लोकार्पण पटना में 9 मई को बापू सभागार गांधी मैदान में रखा गया है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में बिहारीगंज से  कार्यकर्ता शामिल होने पटना पहुचेंगे। उन्होंने बताया कि पटना जाने के लिए बस की व्यवस्था रहेगी। इसके अलावे उन्होंने नई कमिटी के रूप में बिहारीगंज प्रखंड के छः पंचायतों में पंचायत अध्यक्ष के चयन व  शेष पंचायतों में भी जल्द चयन कर लिये जाने की जानकारी दी।  सासंद प्रतिनिधि गोपाल जायसवाल ने कार्यकर्ताओं द्वारा उठाए गए स्थानीय मुद्दों पर बताया कि वे संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से मिलकर समस्या के समाधान की दिशा में कार्य करेंगे।

इस मौके पर प्रखंड सचिव मो. नसीम चांद, युवा मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष अभेष कुमार बबलू, पंचायत अध्यक्ष  प्रह्लाद कुमार महतो, मो. रईस आलम मणिकांत शर्मा, मो. एहसान, आफताब, मुरारी यादव, मिथलेश पासवान, रामकुमार राम, अभिषेक दर्वे, बेचन साह, प्रेम कुमार, सागर कुमार गुप्ता, रोशन कुमार के अलावे सभी पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
पप्पू यादव द्वारा लिखित किताब ‘जेल’ के लोकार्पण की तैयारी पर बिहारीगंज में पार्टी की बैठक पप्पू यादव द्वारा लिखित किताब ‘जेल’ के लोकार्पण की तैयारी पर बिहारीगंज में पार्टी की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.