‘बेटी बचाओ’ के स्लोगन को किया कलंकित: लावारिस हालत में नवजात बच्ची कार्टन में मिली


मधेपुरा और पूर्णियां जिला की सीमा रेखा पर मुरलीगंज भारतीय दूरसंचार निगम के ऑफिस के बगल में एनएच 107 के किनारे रविवार को किसी ने नवजात बच्ची को एक कार्टन में डालकर NH के बगल के गड्ढे में जिंदगी और मौत के बीच लड़ने के लिए छोड़ दिया.


बेटी को बोझा समझा या अवैध रिश्ते का परिणाम?

बता दें कि मुरलीगंज गौशाला चौक के बाद भारतीय दूरसंचार निगम के एक्सचेंज के पास से पूर्णिया जिला सीमा प्रारंभ होती है मधेपुरा जिला सीमा समाप्त होती है. वहीं पर किसी ने बेटी को बोझ समझ या फिर अवैध रिश्ते से उत्पन्न बच्ची को सड़क के किनारे मौत के हवाले छोड़ दिया.  मानवता को शर्मसार करने की घटना में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बच्चे की आवाज सुनी थी पर किसी ने बच्ची के मौत के बहुत देर के बाद गड्ढे में नीचे उतर कार्टून को टटोला तो नवजात बच्ची मृत अवस्था में पाई गई.

घटना की सूचना पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना को भेजी गई.  जानकी नगर थाना क्षेत्र के चौकीदार ने पहुंच कर मृत बच्ची को कार्टून से निकाला. घटना की सूचना आस-पास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई ममता को शर्मसार करने वाली घटना को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एनएच 107 के किनारे खड़े हो गए.
रिपोर्ट: संजय कुमार)
‘बेटी बचाओ’ के स्लोगन को किया कलंकित: लावारिस हालत में नवजात बच्ची कार्टन में मिली  ‘बेटी बचाओ’ के स्लोगन को किया कलंकित: लावारिस हालत में नवजात बच्ची  कार्टन में मिली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.