मधेपुरा में शराब कारोबारियों का दुस्साहस: पकड़ने गए पुलिस बल पर जबरदस्त हमला, तीन घायल

मधेपुरा जिला मुख्यालय के जानकी टोला नौलखिया वार्ड नंबर 1 में एक्साइज विभाग के द्वारा शराब बरामदगी के लिए छापा मारने के क्रम में बदमाशों के द्वारा तीर से पुलिस जवानों और अधिकारियों पर हमला हुआ है. हमले में एक महिला सिपाही समेत तीन पुलिस जवान घायल हुए हैं.

सूचना है जबकि मौके पर से दो मोटरसायकिल और कुछ शराब जब्त की है जबकि तीन महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है.

हमलावरों में महिलायें भी शामिल थीं 

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के एक्साइज विभाग को गुप्त सूचना मिली कि मधेपुरा के नौलखिया वार्ड नंबर 1 में दो मोटरसाइकिल से कारोबारी शराब लेकर होम डिलीवरी करने जा रहे हैं. सूचना पर एक्साइज विभाग के SI राजेंद्र प्रसाद अपने दल बल के साथ, जिसमें सैप के जवान भी शामिल थे, जैसे सूचना स्थल के पास वार्ड नंबर 1 पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर जब्ती सूची बनाने लगे कि उधर से अन्य कारोबारियों ने इनपर तीर से हमला बोल दिया. कारोबारियों के समर्थन में कुछ महिलाओं ने भी पुलिस बल पर हमला कर दिया. कारोबारियों से जुड़े लोगों ने तीर, लाठी, रोड़ा-पत्थर से पुलिस बल पर हमला कर दिया तथा  इन्हें घेर लिया. इधर जैसे ही इस घटना की खबर मधेपुरा थाना को हुई, थानाध्यक्ष ने बड़ी संख्यां में पुलिस बल को मौके पर भेज के सबों को सुरक्षित निकाला. 

हमले में तीन पुलिस वाले घायल 

घटना में एसआई राजेन्द्र प्रसाद तथा सैप का एक अन्य जवान बुरी तरह घायल हो गए हैं. इसके अलावे एक महिला पुलिस भी घायल हुई है. जिन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है.  इस बीच कई कारोबारी मौके पर से भाग गए. पुलिस ने होम डिलीवरी करने जा रहे दोनों मोटरसाइकिल समेत हमले में शामिल तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

पुराने अपराधी हैं इसमें शामिल 

एक्साइज सुपरीटेंडेंट एस. के. चौधरी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि शामिल अपराधी पहले भी शराब के धंधे में लिप्त रहा है और वहां की महिलाओं ने पूर्व में भी अपने घर में आग लगाकर केस में फँसाने की धमकी दी थी. हम अपना अभियान जारी रखेंगे.
मधेपुरा में शराब कारोबारियों का दुस्साहस: पकड़ने गए पुलिस बल पर जबरदस्त हमला, तीन घायल मधेपुरा में शराब कारोबारियों का दुस्साहस: पकड़ने गए पुलिस बल पर जबरदस्त हमला, तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. बहुत बुरा हुआ. सरकार के लाख कोशिशों के बावजूद शराब का गौरखधंधा फल-फूल रहा है. जो सरकारी की नाकामी को दर्शाता है.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.