बेटी की शादी के लिए रूपये निकालकर जा रहे थे किसान, उच्चकों ने उड़ाए ₹1,40,000

मधेपुरा शहर के कॉलेज चौक के पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को अपराह्न मे बेखौफ बदमाश एक बाइक सवार किसान के बाइक की डिक्की तोड़ कर  एक लाख चालीस हजार रुपये लेकर फरार हो गया.

घटना के सम्बन्ध मे पीड़ित सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी श्याम सुन्दर प्रसाद यादव ने बताया कि वे अपने दामाद रंजीत कुमार के साथ स्टेट बैंक के मेन ब्रांच  से अपने खाता से एक लाख चालीस हजार रुपए की निकासी की. बैंक ने सभी सौ के नोट दिए. इसी कारण नोट को एक गमछा मे बाँध कर अपने बाइक की डिक्की मे रखकर घर जा रहे थे कि रास्ते मे 3:45 बजे के आसपास कॉलेज चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए रूके. इसी बीच अचानक शरीर खुजाने लगे तो मेरा दामाद बाइक छोड़कर देखने आया कि इसी बीच कोई मेरे डिक्की तोड़कर गमछा से एक लाख चालीस हजार रूपये लेकर फरार हो गया ।

पीडि़त ने बताया कि 30 अप्रैल को बेटी की शादी है, इसी कारण रूपये की निकासी  की थी । इसके पूर्व मे भी रूपये की निकासी कर ले गये थे ।

मालूम हो कि झपटमार गिरोह गत 29 मार्च को एक व्यक्ति के बाइक की डिक्की तोड़ कर एक लाख रूपये लेकर फरार हो गया था । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल घटनास्थल पहुंच कर पीडि़त से पूछताछ की साथ ही पंप पर लगे ही सीसीटीवी फुटेज की जांच की ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाश बैंक से ही पीडि़त की रेकी कर पीछा करते पेट्रोल पंप के पास उसे मौका मिल गया । बदमाश ने पीड़ित पर शरीर खुजाने वाला पाउडर का इस्तेमाल किया जिसके कारण पीडि़त बाइक छोड़कर शरीर खुजलाने लगा. इसी का फायदा उठाकर डिक्की  तोड़ रूपया लेकर फरार हो गया ।

उन्होने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि घटना मे दो बदमाश शामिल थे. घटना को अंजाम देने मे कोढ़ा गिरोह के बदमाश का हाथ प्रतीत होता है । घटना के बाद आसपास के थाना को घटना की जानकारी दे दी गयी है । उन्होने बताया कि पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज किया गया है ।
बेटी की शादी के लिए रूपये निकालकर जा रहे थे किसान, उच्चकों ने उड़ाए ₹1,40,000 बेटी की शादी के लिए रूपये निकालकर जा रहे थे किसान, उच्चकों ने उड़ाए ₹1,40,000 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.