14 अप्रैल 2018

गैंगरेप की घटना से आक्रोशित छात्र संगठनों ने मधेपुरा में निकाला कैंडल मार्च

विगत दिनों लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना के मुख्य आरोपी बीजेपी के मंत्री गायत्री प्रजापति की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार की देर शाम छात्र राजद, एनएसयूआई एवं अन्य संगठनों ने भूपेंद्र चौक पर कैंडल मार्च निकाला.

छात्रों का कहना है कि उन्नाव एवं कठवा में बीजेपी के मंत्री के द्वारा जिस प्रकार छात्राओं के साथ गैंगरेप की घटना हो रही है निश्चित रूप से एक बार फिर यह साबित हो रहा है कि जिसे बनाते हैं रक्षक वही हो जाता है भक्षक. छात्रों ने कहा कि यूपी के दर्द भरी दास्तां को कलम से बयां करना संभव नहीं है. लेकिन बीजेपी के पापी मंत्री जिस प्रकार गैंगरेप कर विदेश भाग निकला यह निश्चित रूप से विश्व गुरु कहलाने वाले भारत की शासन प्रणाली को कटघरे में खड़ा करती है. आज तक के इतिहास में पहली बार ऐसी निकम्मी सरकार के द्वारा देश में अत्याचार को बढ़ावा मिल रहा है. 

कैंडल मार्च में छात्र राजद बीएनएमयू के प्रधान महासचिव जापानी यादव, विश्वविद्यालय अध्यक्ष संजीव कुमार, छात्र नेता नितीश यदुवंशी, अंकेश राणा, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष निशांत यादव, राजद युवा अध्यक्ष राजेश टाइगर, मणिकांत यादव, राजू गोप, किशन, जयकांत, मुन्ना, राहुल, निरंजन बाबू साहब, राहुल, राकेश, सोनू, अभिमन्यु कुमार, विवेक यादव, सुमन सरकार उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...