06 मार्च 2018

नाबालिग अपहृता बरामद: पुलिस दबिश के कारण छोड़ा अपहृता को

सघन छापामारी एवं पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बृन्दावन जमुहा से अपहृत 14 वर्षीया नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया गया है.

बता दें कि नाबालिग का अपहरण प्रेम प्रसंग के तहत  तीन दिन पहले हुआ था.  इस मामले मे प्राप्त जानकारी अनुसार वृंदावन जमुहा टोला वार्ड संख्या 8 निवासी ने मुरलीगंज थाने में अपनी 14 वर्षीया  पुत्री अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। मुरलीगंज थाने में  आवेदनकर्ता के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक के अनुसार रंजीत कुमार, बबलू कुमार,मुकेश कुमार साकिन बेलो पिपराही वार्ड संख्या 6 एवं खाड़ी वार्ड संख्या 11 निवासी सुखविंदर यादव जमुहा टोला में बिजली का काम करने आया था. उसी में रंजीत नाम के लड़के ने लड़की को अपने अपने प्रेम जाल में लेकर 3 मार्च शनिवार की संध्या फरार हो गया था. जब रंजीत के साथियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया तब रंजीत ने दोस्तों को छुड़वाने की नीयत से मुरलीगंज थाने से कुछ दूरी पर लड़की को छोड़ कर चला गया.

थानाध्यक्ष बी डी पंडित ने जानकारी देते हुए बताया कि सघन छापामारी एवं पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण रंजीत कुमार जो इन्हें ले गया था छोड़ कर चला गया. अब न्यायालय में 164 के बयान के बाद इन्हें परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...