28 मार्च 2018

Good News: ‘हमसफर एक्सप्रेस’ का ठहराव मधेपुरा में भी: सांसद ने विरोधियों पर कसा तंज

आगामी 10 अप्रैल से कटिहार से भाया, पूर्णिया, मधेपुरा, सहरसा, खगडिया, समस्तीपुर, मोतिहारी आदि होते हुए दिल्ली तक जाने वाली महत्वपूर्ण  ट्रेन ‘हमसफ़र एक्सप्रेस’ का ठहराव अब पूर्णियां और सहरसा के बीच दौराम मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर भी होने की सूचना है.

मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के सांसद सह जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी है. उन्होंने कहा है कि कोसी के समग्र विकास के लिए नित्य-निरंतर लगे रहेंगे एवं समूचे कोसी को दुनियाँ के मानचित्र में एक  विकसित इलाके के रूप में पहचान दिलवाने के लिए हमेशा प्रयत्नशील हैं और प्रयत्नशील रहेंगे। 

सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि हमसफर ट्रेन का मधेपुरा में ठहराव नहीं होने से विरोधियों द्वारा अपशब्दों एवं तानो के प्रयोग कारण ही हमें दोगुने उत्साह के साथ काम करने की प्रेरणा मिलती है. इसी के कारण हमने आज सदस्य रेलवे यातायात बोर्ड से मिलकर मधेपुरा हमसफ़र ट्रेन के ठहराव का आदेश प्राप्त कर लिया है. उन्होंने राजनीतिक विरोधियों  पर तंज कसते हुए कहा कि गाली देने वालों को बहुत-बहुत धन्यवाद।

वहीं सांसद ने बिहार को पहला हमसफर ट्रेन देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल को तहे दिल से धन्यवाद अदा किया।

सांसद द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि एन एच 106 पर बीरपुर से फुलौत के बीच कोसी नदी पर 15 सौ करोड़ की लागत से अत्याधुनिक पुल के निर्माण पर भी उन्होंने सहमति ले ली है। नए सिरे से इसके डीपीआर को बनाने के लिए मंत्रिस्तरीय आदेश भी दुबारा भेजा जा चुका है । इन सभी  के साथ उन्होंने पुल निर्माण के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जमीन उपलब्ध करवाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...