28 मार्च 2018

तीन दिन पहले हुई थी मंदिर में शादी, अब मिली नवविवाहिता की लाश

सुपौल। सदर थाना इलाके के वीणा गांव के वार्ड नंबर 10 में मंगलवार को एक  एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद पुलिस ने उसके एक परिजन के घर से शव को बरामद किया है।

महिला के मौत के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। जितनी मुंह उतनी बात की जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिपरा थाना क्षे़त्र के बसहा गांव निवासी प्रियंका की शादी तीन दिन पूर्व 23 मार्च को यूपी के हकीम नामक युवक से वीणा स्थित एक मंदिर में हुई थी।

शादी के बाद प्रियंका अपने पति के साथ मायके चली गई थी। सोमवार की संध्या वह अपने एक रिश्तेदार के घर अपने पति के साथ पहुंची थी। जिसकी लाश मंगलवार को परिजन के घर से बरामद की गई।

प्रियंका की लाश मिलने की खबर पर आस-पास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल लाया। जहां शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया।

घटना के बाद मृतका का पति मौके से फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वीणा निवासी बेचन मंडल के बहन की शादी मृतका के पति के बड़े भाई से हुई थी। बेचन की बहन की पहल पर ही प्रियंका की शादी उक्त युवक से की गई थी।

सदर थानाध्यक्ष वासुदेव राय ने बताया कि मामले को लेकर कांड अंकित कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में जुटी है।
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...