शातिर और खतरनाक चोर: चोरी की योजना बनाते देसी पिस्टल के साथ दो चोर गिरफ्तार

सुपौल। राघोपुर थाना पुलिस ने चोरी की योजना बनाते दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोरों की तलाशी के क्रम में पुलिस ने एक चोर के पास से एक देशी पिस्टल एंव दूसरे चोर के पास से चोरी में प्रयुक्त होने वाले सामान को भी बरामद किया है।


थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की कई छापेमारी में थाना क्षेत्र के किसान चैक से डुमरी पंचायत वार्ड नम्बर 11 निवासी राजदेव शर्मा एवं राजकुमार शर्मा को एक देशी कट्टा सहित चोरी में प्रयोग करने वाले औजार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बताया कि किसान चैक स्थित एक पान की दुकान को तोड़ने के दौरान जब आरोपी ने पुलिस को देखा तो वह भागने का कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस जवानों उसे खदेड़ कर दबोच लिया। दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में वीरपुर भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में जिले के विभिन्न इलाकों में बड़ी-बड़ी चोरी की घटना सामने आयी है। जहां चोरों ने बंद कमरों को निशाना बनाया था। जिसमें यह पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुआ है।
शातिर और खतरनाक चोर: चोरी की योजना बनाते देसी पिस्टल के साथ दो चोर गिरफ्तार शातिर और खतरनाक चोर: चोरी की योजना बनाते देसी पिस्टल के साथ दो चोर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.