बीडीओ की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा बंद और जाम से हलकान रहा शहर

मधेपुरा सदर के प्रखंड विकास पदाधिकारी दिवाकर कुमार की कल विजिलेंस द्वारा की गई गिरफ्तारी के खिलाफ आज बीडीओ के समर्थन में सैंकड़ों लोग मधेपुरा की सडकों पर उतरे और मधेपुरा बंद कराया.


बीडीओ के समर्थन में कल ही पंचायत के प्रतिनिधियों और अन्य ने आज मधेपुरा बंद का ऐलान कर दिया था और आज सुबह से ही बंद समर्थन सड़कों पर उतर गए और मधेपुरा शहर से बाहर आने-जाने वाले सभी मुख्य सडकों को जाम कर दिया. बंद समर्थक बाजार घूमकर भी बंद करवाते और प्रदर्शन करते दिखे. 
बीडीओ समर्थक का कहना था कि एक कर्त्तव्यनिष्ठ और इमानदार बीडीओ को साज़िश कर फंसाया गया है. बीडीओ को बिचौलियों ने साजिश कर गिरफ्तार करवाया क्योंकि उन्होंने बिचौलियों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाया था. उन्होंने कहा कि बीडीओ को वहाँ फंसाया गया है जहाँ वे आमलोगों से मिला करते थे. वे जब बाथरूम में थे तब उनके घर में रूपये रखकर उन्हें गिरफ्तार करवा दिया गया. बंद समर्थकों का कहना था कि जब तक बीडीओ की रिहाई नहीं होती है, हम जाम करते रहेंगे.
उधर जाम के दौरान आमलोग काफी परेशान दिखे. यहाँ तक कि जाम में एम्बुलेंस भी काफी देर तक फँसा रहा. बंद समर्थकों को समझाने सदर एसडीओ संजय कुमार निराला समेत अन्य अधिकारी भी जाम स्थल पर पहुंचे. काफी समझाने के बाद जाम समाप्त करवाया गया.

सुनें इस वीडियो में क्या कहना था बंद समर्थकों का. यहाँ क्लिक करें.
बीडीओ की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा बंद और जाम से हलकान रहा शहर बीडीओ की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा बंद और जाम से हलकान रहा शहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.