मधेपुरा: कुमारखंड में अंतर जिला फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच रहा रोमांचक

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित खेल मैदान पर आयोजित अंतर जिला फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुरलीगंज के तीनकोनमा टीम को पूर्णिया जिले के जीवछपुर की टीम ने दो गोल से पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया । 

इस रोमांचक मैच में तीनकोनमा  की टीम ने टॉस जीतकर साइड लिया। रोमांचकारी-फाइनल मैच में जीवछपुर की टीम ने 3 गोल किया। जबकि तीनकोनमा की टीम मात्र एक गोल पर सिमट कर रह गई । 

मैच में रेफरी की भूमिका में खेल-प्रेमी परिमल कुमार यादव थे जबकि कॉमेंटेटर की भूमिका संजय कुमार बाखूबी निभा रहे थे। टूर्नामेंट को सफल बनाने में जदयू पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नवीन कुमार, डॉक्टर प्रवीण कुमार, कृष्णमोहन यादव, शिवनारायण यादव, रवि कुमार सिंह, पीतांबर झा, बलदेव झा, बीजो झा, संजय कुमार, किशोर  कुमार, श्वेतांबर झा आदि का सराहनीय योगदान रहा । 

टूर्नामेंट के अंत में मुख्य अतिथि एनपी कॉलेज कुमारखंड के सचिव सह जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्षा देवरीता देवी ने विजेता जीवछपुर टीम के कप्तान शिवा बसेरा को कप देकर पुरस्कृत किया और उपविजेता  टीम तीनकोनमा के कप्तान अनिल बसेरा को भी पुरस्कृत किया गया ।
मधेपुरा: कुमारखंड में अंतर जिला फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच रहा रोमांचक मधेपुरा: कुमारखंड में अंतर जिला फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच रहा रोमांचक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.