सांसद पप्‍पू यादव पर वारंट जारी होने के खिलाफ राज्य भर में निकाला विरोध मार्च

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद पप्‍पू यादव पर पटना पुलिस द्वारा जारी वारंट के खिलाफ पार्टी द्वारा आज राज्‍य भर में विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन किया गया।


पटना सिटी में पुतला दहन का नेतृत्‍व पटना जिलाध्‍यक्ष नवल किशोर यादव और का‍रगिल चौक पर जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद ने किया। इस दौरान श्री यादव ने कहा कि बिहार में लगातार एजुकेशन माफिया और मेडिकल माफिया गैर कानूनी तरीके से पुलिस के साथ सांठगांठ कर मेडिकल और शैक्षणिक संस्‍थान चला रहे हैं। इसपर पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने कार्रवाई की मांग कीतब इन माफियाओं और पुलिस द्वारा सांसद पप्‍पू यादव व पार्टी कार्यकर्ताओं पर जबरन फर्जी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके खिलाफ आज पार्टी ने संपूर्ण बिहार में आक्रोश स्‍वरूप विरोध मार्च एवं पुतला दहन किया।

वहींजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद और प्रदेश उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर ने संयुक्‍त रूप से कहा कि सांसद पप्‍पू यादव व पार्टी के अन्‍य कार्यकर्ता इन मा‍फियाओं और पुलिस की साजिश से डरने वाले नहीं हैं। हमारी लड़ाई जनहित में जारी रहेगी। इसे लाठीगोली और फर्जी मुकदमों से कोई दबा नहीं सकता है। जाप (लो) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि आज जरूरत है इन माफियाओं के खिलाफ सन 1974 से भी बड़े आंदोलन कीक्‍योंकि डॉक्‍टरों ने इलाज के नाम पर खुद को भगवान और शिक्षा के नाम पर माफिया ने खुद को महागुरू बना कर रखा है। मगर ये आज इंसानियत के सबसे बड़े दुश्‍मन साबित हो रहे हैं। प्रेमचंद सिंह ने जनता से आह्वान किया कि वे इन माफिया के खिलाफ सड़क पर उतरें और करारा जवाब दें। 

प्रदर्शन के दौरान एजाज अहमदराजेश रंजन पप्‍पूशंकर पटेलश्‍याम सुंदर यादवमनीष कुमारआजाद चांदप्रभात कुमारधीरज कुमाररोहण कुमार,पुरूषोत्तम कुमारमोद्दसीर अहमदरौशन शर्मा और गौरव भारद्वाज समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं मौजूद रहे। 
(ए. सं.)  
सांसद पप्‍पू यादव पर वारंट जारी होने के खिलाफ राज्य भर में निकाला विरोध मार्च सांसद पप्‍पू यादव पर वारंट जारी होने के खिलाफ राज्य भर में निकाला विरोध मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.