सावधान! : घर के सारे लोग जगे थे और चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे...

मधेपुरा। आप अपने घर में रहें या बाहर सावधान हमेशा रहना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करते तो अभी से ऐसा करना शुरू कर दें, क्योंकि वैसे भी ठंढ आ चुकी है और इस समय चोरी की घटना में बढ़ोतरी हो जाती है । 


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में रात में नौ बजे चोरी की घटना उस समय घटी, जब घर के सभी सदस्य जगे हुए थे। बिहारीगंज के तुलसिया पंचायत निवासी अखिलेश यादव के घर सोमवार को रात्रि नौ बजे चोरी हुई। घर के सभी सदस्य दरवाजे पर थे, इसी बीच रतन यादव उक्त घर में प्रवेश कर चोरी करने लगा। नगदी निकलने के पश्चात वह कीमती कपड़ों को चुरा रहा था, पर इसी बीच घर की बहू आवाज सुनकर घर की ओर लपकी तो उसने देखा कि चोर नगदी व जेवरात तथा कपड़ों पर हाथ साफ कर रहा था। चिल्लाने पर घर के सभी सदस्य दौड़ पड़े और दो में से एक चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। 

बाद में पुलिस को सूचना दी गयी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि आरोपी कई कांडों में नामजद है, उसे जेल भेज दिया गया। ठंड के मौसम में चोरी की घटना बढ़ जाती है, इसलिए स्वयं सतर्क रहे और दूसरों को भी सतर्क रहने की सलाह दें ।
सावधान! : घर के सारे लोग जगे थे और चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे... सावधान! : घर के सारे लोग जगे थे और चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.