सुपौल में मंदिर से करोड़ों रूपये की मूर्ति की चोरी

सुपौल। गणपतगंज स्थित बिष्णु मंदिर से लाखों की चोरी हुए सामानों की बरामदगी और मामले का खुलासा हुआ भी नहीं कि बुलंद हौसले वाले चोरों ने फिर पीपरा थाना क्षेत्र के एक मंदिर को अपना निशाना बना लिया।

जानकारी के मुताबिक पीपरा थाना क्षेत्र के आनंदीपट्टी स्थित राम जानकी मंदिर से चोरों के द्वारा राम-सीता, लक्ष्मण तथा हनुमान जी की बेशकीमती मूर्ति की चोरी कर ली गई।
मामले की जानकारी लोगों को तब हुई जब सोमवार को स्थानीय लोग मंदिर पूजा करने गये थे। मंदिर में मूर्ति नहीं देख लोगों ने गांव वाले को सूचना दिया। सूचना पर एकत्रित हुए लोग मंदिर के समीप एनएच 106 को जाम कर प्रदर्शन करने लगे ।

जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया। स्थानीय लोगों के मुताबिक चोरी की गई मूर्ति करीब 80-90 वर्ष पुरानी थी। जिसकी कीमत करोड़ों रूपये की बताई गयी।

पीपरा थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि मामले में तुलापट्टी पंचायत के बहुअरवा गांव के नागेंद्र सिंह को हिरासत में लिया गया। जिससे पूछताछ जारी है। मामले को लेकर थाना कांड संख्या 220/17 दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
सुपौल में मंदिर से करोड़ों रूपये की मूर्ति की चोरी सुपौल में मंदिर से करोड़ों रूपये की मूर्ति की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.